नागपुर गया था परिवार, घर में हो गई चोरी


 जेवरात, नगदी ले गए चोर
जबलपुर: माढ़ोताल थाना अंतर्गत कठौंदा में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान का ताला तोडक़र जेवरात, नगदी रूपए पार कर दिए। चोरों ने वारदात उस वक्त की जब परिवार नागपुर गया हुआ था। पुलिस रिपोर्ट परपुलिस के मुताबिक निशांत पटैल 30 वर्ष निवासी कठौंदा माढ़ोताल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 4 फरवरी को वह अपनी पत्नी निधी पटैल को नागपुर इलाज कराने ले गया था घर में ताला लगा था उसके घर के पास रहने वाला सुनील नन्हेरिया ने उसके मोबाइल पर बताया कि तुम्हारे घर में   10 फरवरी की रात लगभग 2 से 5 बजे के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने ताला तोडक़र चोरी कर ली है,  तो उसने अपने पड़ौस में रहने वाले आदर्श शर्मा केा अपना घर देखने के लिये भेजा तो आर्दश ने बताया कि घर में चोरी हो गयी है।

11 फरवरी को वह नागपुर से वापस घर आया देखा कि किसी अज्ञात चोर ने उसके घर के अंदर रखी आलमारी को तोडक़र जेवर चांदी की चैन , हार , बेंदी , अंगूठी , चैक कड्डौरा, कान के रिंग , बिछिया , पायल , मंगलसूत्र तथा कुछ पैसे , एक रियलमी कम्पनी का मोबाइल चोरी कर ले गया है तथा उसके साथ आये सुनील नन्हेरिया के भी घर से अज्ञात चोरों द्वारा उसी रात में घर का ताला तोडक़र आलमारी में रखे सोने का एक मंगलसूत्र, एक पायल, एक चैन , एक चांदी का सामान चोरी कर ले गये।


नव भारत न्यूज

Next Post

असामाजिक तत्वों का ठिकाना बनी सडक़

Tue Feb 13 , 2024
जबलपुर: गोलछा बारात घर से चौथा पुल को जोडऩे वाली सूनसान सडक़ अब  असामाजिक तत्वों का ठिकाना बन चुकी है। इस सडक़ पर अब नशेडिय़ों का कब्जा दिखाई देता है। निजी स्कूल के पीछे बनी यह सडक़ पर अनैतिक कार्यों को अंजाम दिया जाता है। शाम ढलते ही इस सडक़ […]