पाकिस्तान को धूल चटाने वाले डेविस कप विजेताओं का हुआ सम्मान


बेंगलुरू, (वार्ता) हाल ही में पाकिस्तान को उसकी धरती पर घुटनों पर बैठाने वाली भारतीय डेविस कप टीम को सोमवार को यहां कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) स्टेडियम में दफान्यूज बेंगलुरू ओपन 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान सम्मानित किया गया।

टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा का उद्घाटन कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष आर अशोक और खेल विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव मंजूनाथ प्रसाद, आईएएस ने किया।

अशोक ने कहा “ कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन के लिए यह गर्व का क्षण है कि डेविस कप सितारों ने दाफान्यूज बेंगलुरु ओपन 2024 में भाग लिया। पाकिस्तान में उनकी उपलब्धि ऐतिहासिक और प्रेरणादायक थी।

हम इस ऐतिहासिक मैच में उनकी उल्लेखनीय जीत के लिए पूरी टीम को हार्दिक बधाई देते हैं और हम भविष्य में कई और सफलताओं का जश्न मनाने के लिए तत्पर हैं।

भारतीय टीम ने इस महीने की शुरुआत में डेविस कप विश्व ग्रुप I में अपनी जगह पक्की करने के लिए पाकिस्तान को 4-0 से हराया था।

विजेता टीम के सदस्य रामकुमार रामनाथन, श्रीराम बालाजी, साकेत माइनेनी और निक्की के पूनाचा सम्मान समारोह में उपस्थित थे। वे मौजूदा टूर्नामेंट में भी भाग लेंगे।

मंजूनाथ प्रसाद ने कहा, “ यह प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक सप्ताह होगा क्योंकि शीर्ष खिलाड़ी प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

केएसएलटीए द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित एटीपी चैलेंजर टूर 100 कार्यक्रम 12 से 18 फरवरी तक खेला जाएगा जिसमें स्टार खिलाड़ी सुमित नागल, कनाडा के पूर्व विश्व नंबर 25 वासेक पोस्पिसिल जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे।


नव भारत न्यूज

Next Post

ओसवाल बुक्स के एमडी नरेश जैन सम्मानित

Tue Feb 13 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) फेडरेशन ऑफ इंडियन पब्लिशर्स (एफआईपी) ने ओसवाल बुक्स के प्रबंध निदेशक नरेश जैन को पब्लिशिंग उद्योग में उनके बेहतरीन काम के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया। शिक्षा और पब्लिशिंग के क्षेत्र में इनोवेशन के प्रति श्री जैन के शानदार नेतृत्व और काम करने के जुनून की […]