बीजेपी नेता के ऑफिस में चल रही थी अवैध शराब फैक्ट्री, पुलिस का छापा


शिवपुरी: बीजेपी नेता के ऑफिस में अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी। जिस पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा तो दंग रह गई। घटना करैरा थाने की है।करैरा पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री पर छापा मारा है। जिसमें सात लोगों को पकड़ा है। यह फैक्ट्री शिवपुरी के भाजपा नेता के ऑफिस से चल रही थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जगहों से शराब बनाने के कई सामान जब्त किय है। कार्रवाई के दौरान सवा करोड़ रुपए की अवैध शराब भी जब्त की है। मामले में बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा का महामंत्री पंकज लोधी के बिजली ठेकेदार के ऑफिस से यह फैक्ट्री चलाई जा रही थी।
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि करैरा जेल के सामने शंकर यादव के गोदाम को किराए पर लिया गया है।

गोदाम में बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के महामंत्री पंकज लोधी बिजली कंपनी के ठेकेदारी की आड़ में अवैध शराब की फैक्ट्री चला रहा है। सूचना पर करैरा थाना पुलिस ने सबसे पहले बीजेपी नेता के किराए के गोदाम पर छापा मारा। जहां से 25 पेटी देशी शराब, 150 लीटर ओपी और शराब बनाने की कई प्रकार की सामग्री जब्त की। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी खनियांधान का रहने वाला है। वहीं जिला भिंड के नया गांव थाना क्षेत्र के 5 आरोपियों को पकड़ा है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि भौंती थाना क्षेत्र के मुहार में भी शराब की फैक्ट्री चल रही है। जिसके बाद करैरा थाना पुलिस ने मुहार गांव में भी छापा मारा। वहां से भी 375 लीटर ओपी के साथ भारी मात्रा में शराब बनाने और पैकिंग करने की सामग्री जब्त की है और एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।
करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि करैरा पुलिस ने अवैध शराब की फैक्ट्री से जुड़े दो ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में सात आरोपियों को पकड़ा है। जिसमें खनियांधाना के गोरवर गांव के रहने वाले महाजन पुत्र प्रेमनारायण और भिंड जिले के राजेश सिंह पुत्र मोहर सिंह लोधी, सतेन्द्र लोधी पुत्र रामअवतार सिंह, ब्रजकिशोर पुत्र पूरन सिंह लोधी, भाव सिंह पुत्र जसवंत सिंह लोधी, जितेंद्र सिंह पुत्र गंभीर सिंह लोधी को पकड़ा है। इसके बाद मोहार गांव से मोहार गांव के रहने वाले रामजीलाल पुत्र सुम्मेर लोधी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री पंकज लोधी फरार हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे 6 किसान नेताओ को श्योपुर पुलिस ने जेल भेजा

Mon Feb 12 , 2024
श्योपुर: दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने जा रहे 6 किसान नेताओ को श्योपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद जेल भेज दिया है। इन्हें भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों के साथ गिरफ़्तार किया गया है। […]