सिलावट ने लगाई सांवेर में जीत की हेट्रिक , अपना ही रिकार्ड तोड़ रचा इतिहास



भाजपा में जश्न का माहौल , करारी हार से कांग्रेस में पसरा मातम

सांवेर: सांवेर विधानसभा क्षेत्र से मंत्री तुलसी सिलावट ने पिछले उपचुनाव में हुई अपनी ही बंपर जीत का रिकार्ड तोड़ते हुए सांवेर में अपनी जीत की हेट्रिक बनाई है. सिलावट पिछली बार तीन साल पहले हुए उपचुनाव में 53 हजार 264 वोटों के भारी अंतर से जीते थे और अब ये चुनाव करीब 69 हजार वोटों से जीते हैं. सिलावट की एकबार फिर एकतरफा जीत से जहाँ भाजपा में जश्न का माहौल है वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रीना बौरासी की करारी हार से कांग्रेस में मातम छा गया है.
तुलसी सिलावट की भाजपा प्रत्याशी के रूप में रिकार्डतोड़ जीत और प्रदेश में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार फिर से बनने के बाद सांवेर क्षेत्र के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में जश्न छाया हुआ है. सांवेर के भाजपाईयों में तीन गुना ख़ुशी छाई हुई है कि यहाँ से विधायक रहे राजेश सोनकर भी सोनकच्छ से कांग्रेस के कद्दावर नेता सज्जन वर्मा को 25 हजार वोटों से हराकर जीत गए हैं. बंपर जीत से उत्साहित क्षेत्र के सभी प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता रविवार को तो इंदौर ही पहुँच कर सिलावट को बधाई देने और जश्न मनाने पहुँच गए थे. सांवेर में जीत का जश्न और सिलावट का विजय जुलूस सोमवार को निकाला जाएगा .
भाजपाई के दावे हकीकत साबित हुए
सिलावट की रिकार्डतोड़ जीत का दावा तो सांवेर क्षेत्र के सभी भाजपाई लगातार करते आ रहे थे और ये दावे हकीकत साबित भी हो गए हैं . जबकि कांग्रेस प्रत्याशी रीना बौरासी के समर्थक इतने मुगालते में थे कि रीना चुनाव जीत जाएगी. परिणाम सामने आए तो पता चला कि रीना ने जीतना तो दूर की बात सांवेर क्षेत्र में कांग्रेस की पराजय का अपने ही पिता प्रेमचंद गुड्डू का ही रिकार्ड तोड़ दिया है. करीब 69 हजार वोटों के अंतर से करारी हार के बाद जाहिर तौर पर सांवेर क्षेत्र के कांग्रेसी खेमे में मातम छाया हुआ है और कांग्रेस कार्यकताओं से कोई भी जवाब देते नहीं बन रहा है.
पटाखे फोड़कर दिखाया उत्साह
टीवी चैनलों पर चुनाव परिणामों में मध्यप्रदेश में भाजपा की प्रचंड लहर के साथ मतगणना में पहले दौर से ही तुलसी सिलावट की एकतरफा बढ़त से सांवेर क्षेत्र के भाजपाई उत्साह से भर गए थे. सांवेर में सुबह से ही पटाखे फोड़कर ख़ुशी का इजहार करने के सिलसला चल पड़ा था जो रात तक निरंतर चलता रहा. सोशल मिडिया पर भी सांवेर के भाजपाई सुबह से भाजपा और सिलावट की जीत पर तरह तरह की पोस्ट डालकर कांग्रेस की करारी हार पर चिकौटी खोड़ते या कटाक्ष करते देखे गए .


नव भारत न्यूज

Next Post

65,38,400 का 478 किग्रा. गांजा जप्त

Mon Dec 4 , 2023
अनूपपुर: जिले के फुनगा चौकी द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा का परिवहन करते बुलेरो पिकअप वाहन सहित कुल 478 किग्रा. गांजा कुल मशरूका 65,38,400/- पुलिस टीम ने किया जप्त किया गया।मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ अज्ञात व्यक्ति सफेद रंग की बोलेरो पिकअप वाहन में मिनरल वॉटर की बॉटल […]