रविवार अवकाश और खरीददारी के लिए निकले लोग


बाजार में लगा घंटों जाम

जबलपुर: शहर में एक ओर जहां लोग विधान सभा चुनाव के परिणाम में फंसे हुए थे,तो वहीं बाजार में भी कई लोग जाम में फंसे हुए थे। रविवार अवकाश का दिन होने के कारण लोग बाजारों में घूमने और खरीददारी करने को निकले थे। जिसके कारण यहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी और लोग जाम में फंसे हुए थे। खासतौर पर बाजार में ई-रिक्शा और बड़े वाहनों के प्रवेश से लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा था। एक तरफ़ लोग बड़े वाहन लेकर बाजार में आ जाते हैं जिससे वह स्वयं भी परेशान होते हैं और लोगों को भी परेशान करते हैं।
बारीश के बाद शादी की खरीददारी करने निकले लोग
विगत दिनों शहर में हो रही बारिश के कारण लोगों के यहां शादी होने से काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। वहीं रोज हो रही बारिश के कारण लोग बाजार में खरीददारी भी नहीं कर पा रहे थे। जिसके कारण बाजार में भी लोगों की भीड़ देखने को नहीं मिल रही थी। लेकिन मौसम खुलने के बाद बाजार में फिर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही थी वहीं रविवार अवकाश होने के कारण यह संख्या दुगनी हो गई थी, जिसके कारण बाजार में कई घंटों तक ट्रैफिक जाम लगा रहा और लोग परेशान होते नजर आते रहे।


नव भारत न्यूज

Next Post

इंदौर में खिला कमल, कांग्रेस का पूर्ण सफाया

Mon Dec 4 , 2023
इंदौर: जिले की सभी नौ विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। इसी के साथ कांग्रेस का जिले में पूर्ण सफाया हो गया है। सांसद जिला पंचायत और महापौर के चुनाव के बाद भाजपा ने इंदौर में विधानसभा चुनाव में भी क्लीन स्वीप हासिल किया.इंदौर 02 से […]