मोदी के प्रति जनता का अटूट विश्वास और अटल श्रद्धा की विजय: शिवराज


भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के लिए प्रदेश की जनता को प्रणाम करते हुए आज कहा कि एक असाधारण और अभूतपूर्व विजय जनता के आशीर्वाद से भाजपा को मिली है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अटूट विश्वास और अटल श्रद्धा की विजय है।

श्री चौहान ने प्रदेश में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते कहा कि यह विजय भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो काम किए हैं, मध्यप्रदेश को समृद्ध और विकसित बनाने के लिए, उस विकास की विजय है। यह विजय समाज के हर वर्ग के जो कल्याण के काम किए हैं, गरीब कल्याण, किसान कल्याण, भांजे भांजियों के कल्याण के काम और माता और बहनों के सशक्तिकरण का अभियान जो चला इसकी एक कड़ी थी लाडली बहना योजना यह उन कामों की जीत है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अटल विश्वास है मध्यप्रदेश की साढ़े 9 करोड़ जनता का भाजपा पर। उन्होंने कहा कि वे भाजपा के कार्यकर्ताओं का भी हृदय से आभार प्रकट करते हैं। देव तुल्य कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया, यह उन कार्यकर्ताओं की विजय है।

उन्होंने कहा कि यह विजय गरीबों की विजय है। नौजवानों की विजय है, माता बहनों की विजय है, भांजे भांजियों की विजय है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने चमत्कार किया है। वे प्रधानमंत्री श्री मोदी को भी प्रणाम करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे अचूक रणनीतिकार केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को वे आभार प्रकट करते हैं।

श्री चौहान ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का मार्गदर्शन, हमारे चुनाव के प्रभारी भूपेंद्र यादव का परिश्रम और योजना, परिवार के मुखिया की तरह श्री शिवप्रकाश का प्यार और मार्गदर्शन, अश्विनी वैष्णव का स्नेहपूर्ण समर्थन और इसके साथ-साथ हमारा प्रदेश का नेतृत्व, हमारे सारे नेता हम सब मिलकर चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में, हमारे संगठन महामंत्री हितानंद के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ता जुटे रहे।

उन्होंने कहा कि वे आभारी हैं देवी तुल्य बहनों का, हम जहां भी जाते थे उनका प्यार उमड़ता था। वह स्नेह से आशीर्वाद देती थी और न केवल आशीर्वाद देती थी भावुक हो जाती थी और कहती थी ‘भैया अपन ही जीतेंगे’ मेरी बहनों ‘अपन जीत गए।’ उन्होंने कहा कि मेरे भांजे भांजियों का ऐसा प्रेम मिलता था जो मामा कह कर पुकारते थे तो रोम-रोम पुलकित हो जाता था यह उन भांजे और भांजियों की प्रेम की विजय है। वे प्रदेश के समाज के सभी वर्गों के भाई और बहनों के प्रति आभार प्रकट करते हैं। धन्यवाद देते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो प्रदेश के विकास का रोड मैप हमने बनाया है। हम उस पर चलकर प्रदेश को विकसित भी करेंगे और जो जो वचन दिए हैं, वह सारे संकल्प पत्र में हमने संकल्प व्यक्त किए हैं। एक-एक संकल्प पूरा होगा।

क्योंकि यह गारंटी भाजपा की और प्रधानमंत्री श्री मोदी की गारंटी है। हम उसे हर हालत में पूरा करेंगे। उन्होंने बहन भाइयों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे तो विनम्रता पूर्वक सभी को प्रणाम करते हैं। इस संकल्प के साथ कि जिएंगे तो आपके लिए और कभी मरना पड़ा तो मरेंगे भी आपके लिए।


नव भारत न्यूज

Next Post

भूपेश ने राज्यपाल से मिलकर सौंपा इस्तीफा

Sun Dec 3 , 2023
रायपुर 03 दिसम्बर (वार्ता) विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। श्री बघेल ने आज देर शाम राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की और विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के मद्देनजर उन्हे अपनी सरकार का इस्तीफा […]