मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किए ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन


ओंकारेश्वर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार दोपहर ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन करने पहुंचे। निर्धारित कार्यक्रम से आधा घंटे लेट मुख्यमंत्री कोठी हेलीपैड पर उतरने के पश्चात सीधे ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन करने पहुंच। पत्नी साधना सिंह के साथ ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग गर्भ ग्रह में अभिषेक और पूजन के पश्चात सभा पंडाल में आशीर्वाद प्राप्त कर मध्य प्रदेश की जनता की सुख समृद्धि की कामना की ।
मीडिया से चर्चा में बताया कि आज ओंकारेश्वर जी के चरणों में आने का सौभाग्य मिला,मध्य प्रदेश,देश की जनता सुखी रहे, सबका मंगल हो,सबका कल्याण हो और संपूर्ण जगत के कल्याण की कामना की प्रार्थना भगवान ओंकारेश्वर से की है ।इसके पश्चात वह सीधे आदिगुरु शंकराचार्य मूर्ति स्थल पर होकर ओमकार पर्वत पर पहुंचे। उनके साथ खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, बड़वाह विधायक सचिन बिरला, मांधाता विधायक,नगर परिषद ओंकारेश्वर अध्यक्ष मनीषा परिहार, नगर अध्यक्ष संतोष वर्मा और ओंकारेश्वर के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे ।


नव भारत न्यूज

Next Post

पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर बरसी लाठियां, घायल

Fri Dec 1 , 2023
सीधी : बहरी थाना अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय पुजौहीं के समीप रात में बाइक से आ रहे युवक को घेरकर कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर जमकर लाठियां बरसाई। युवक के बेहोश होने पर आरोपी भाग खड़े हुये।मिली जानकारी के अनुसार अपनी बाइक से जीवेन्द्र गौतम 25 वर्ष 28 नवम्बर […]