सहायक यंत्री रिश्वत लेते गिरफ्तार


उज्जैन: कनेक्शन देने के नाम बिजली ठेकेदार से रिश्वत की मांगने वाला एमपीईबी का सहायक यंत्री मंगलवार शाम लोकायुक्त की गिरफ्त में आया गया। उसके पास से रिश्वत के 12 हजार रुपये जब्त किये गये हंै। मामले में भ्रष्टाचार निवारण का प्रकरण दर्ज किया गया है। लोकायुक्त डीएसपी सुनील तालान ने बताया कि तीन दिन पहले बिजली विभाग में ठेकेदारी करने वाले राधेश्याम सिसौदिया ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नई सडक़ एमपीईबी झोन में पदस्थ सहायक यंत्री मणिशंकर मणी कनेक्शन देने के नाम पर 12 हजार की रिश्वत मांग रहा था।

शिकायत की पुष्टि करने के बाद सहायक यंत्री को पकडऩे के लिये योजना बनाई गई। शाम 7 बजे सहायक यंत्री ने ठेकेदार राधेश्याम को रिश्वत लेकर इंदौरगेट पूर्णानंद गणेश मंदिर के पास बुलाया। जहां लोकायुक्त टीम भी पहुंच गई थी। मणिशंकर ने जैसे ही रिश्वत के 12 हजार रुपये लिये और अपनी जेब में रखे लोकायुक्त टीम ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया। जिसे देवासगेट थाने लाया गया, जहां रिश्वत के 12 हजार रूपये बरामद कर सहायक यंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर जमानत पर रिहा किया।


नव भारत न्यूज

Next Post

सिंधिया स्कूल में बिजनेस फेस्ट, ब्रेनी बग्स का फाइनल राउंड खेला

Wed Nov 29 , 2023
ग्वालियर: सिंधिया स्कूल में दो दिवसीय बिजनेस फेस्ट का आज दूसरा दिन था। इस प्रतियोगिता में देहरादून से इंडियन पब्लिक स्कूल, नोएडा सेजेनेसिस ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल, भोपाल से संस्कार वैली स्कूल तथा ग्वालियर से सिंधिया कन्या विद्यालय व मेजबान सिंधिया स्कूल की टीमें भाग ले रही हैं।समिट के दूसरे दिन […]