मतगणना की तैयारियां आयोग के दिशा-निर्देश अनुरूप करें


कलेक्टर ने व्यवस्थाओं की तैयारियां की बैठक ली

इंदौर:दिसम्बर को होने वाली मतों की गणना की व्यापक तैयारियां जारी है. मतगणना का कार्य नेहरू स्टेडियम में होगा. मतगणना की विभिन्न व्यवस्थाओं के लिये नोडल अधिकारी बनाकर उन्हें दायित्व सौंपे गये हैं. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने आज यहां इन नोडल अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों की बिन्दुवार समीक्षा की. उन्होंने निर्देश दिये कि सभी अधिकारी भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुरूप सभी तैयारियां समय-सीमा में सुनिश्चित करें.बैठक में अपर कलेक्टर गौरव बेनल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सिद्धार्थ जैन, अपर कलेक्टर रोशन राय, निशा डामोर तथा अपर कलेक्टर और उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेन्द्र रघुवंशी सहित सभी नोडल अधिकारी मौजूद थे.

बैठक में कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने नोडल अधिकारियों को सौपे गये दायित्वों की जानकारी देते हुए उनके द्वारा अभी तक की गई तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मतगणना की तैयारियां इस तरह की जाये कि किसी को भी परेशानी नहीं हो. सभी नोडल अधिकारी अपने सौंपे गये दायित्वों की माइक्रो प्लानिंग भी तैयार करें और उसे कार्य रूप में परिणित करें. कार्य में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जाये. निर्वाचन का कार्य अति महत्वपूर्ण है. इसे पूर्ण गंभीरता के साथ किया जाये. अधिकारी बेहतर से बेहतर कार्य करें.
मूल दायित्वों का निर्वहन करें.

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने इसके पूर्व टीएल की बैठक भी ली. उन्होंने सभी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वे अपने मूल दायित्वों का निर्वहन करते रहे. सभी अधिकारी-कर्मचारी निर्धारित समय पर कार्यालय पहुंचे.


नव भारत न्यूज

Next Post

निजी बसों का सडक़ के दोनों तरफ कब्जा, ट्रैफिक बदहाल

Wed Nov 29 , 2023
जबलपुर: परिवहन सहित यातायात  विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई करने के बावजूद भी  आईएसबीटी के बाहर सडक़ किनारे बसों को खड़ा कर सवारियों को भरा जा रहा है। सडक़ के दोनों तरफ बसें खड़ी रहने से आवागमन प्रभावित होता है। सडक़ किनारे बसों के खड़े रहने की जानकारी होने के बाद […]