हेलमेट, सीट बेल्ट लगाने वाले को दी चॉकलेट और पौधे


यातायात पुलिस का सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान
यातायात नियमों का पालन करने के लिए कर रहे प्रेरित

इंदौर:सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत इंदौर यातायात प्रबंधन पुलिस द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने के प्रयास किया जा रहा है. हेलमेट, सीट बेल्ट लगाने वाले वाहन चालकों को चॉकलेट और पौधों का वितरण कर उनकी सराहना की.
उल्लेखनीय है कि शहर में सुगम, सुरक्षित एवं सुखद यातायात हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत पुलिस उपायुक्त यातायात मनीष कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन में यातायात प्रबंधन पुलिस द्वारा यातायात जागरूकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में आज यातायात पुलिस इंदौर के साथ टाटा क्रोमा की टीम द्वारा विजयनगर एवं पलासिया चौराहा पर हेलमेट धारण करने, सीट बेल्ट लगाने एवं यातायात नियमों का पालन करने के संबंध में जागरूकता अभियान चलाया गया. इस दौरान हेलमेट, सीटबेल्ट धारण करने वाले वाहन चालकों को चाकलेट व पौधा प्रदान कर उनकी सराहना की गई.
नियमों का पालन करने की अपील
इसके साथ ही अन्य वाहन चालकों से तख्तियों, एवं अनाउंसमेंट सिस्टम द्वारा अपील की गई कि आप भी दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं. चार पहिया वाहन चालक सीटबेल्ट लगाए. रेड लाइट का उल्लंघन ना करें. अनावश्यक हार्न ना बजाएं. वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग ना करें. यातायात नियमो का पालन करें. वाहन चालकों द्वारा भी उक्त अभियान की सराहना की गई.


नव भारत न्यूज

Next Post

कचरा जलाने वालों पर होगी 10 हजार की चालानी कार्रवाई

Wed Nov 29 , 2023
निगम कर्मचारी पर भी होगी अनुशासनत्मक कार्रवाई निगम आयुक्त ने ली वायु गुणवत्ता और स्वच्छता के संबंध में बैठक इंदौर:नगर निगम आयुक्त हर्षिका सिंह द्वारा वायु गुणवत्ता के साथ ही स्वच्छता के संबंध में सिटी बस ऑफिस में समीक्षा बैठक ली गई. बैठक में अपर आयुक्त सिद्धार्थ जैन, प्रदूषण नियंत्रण […]