बृजपुर से सतना जा रही तेज रफ्तार यात्री बस पलटी,बस क्लीनर सहित दो की मौके पर हुई


मौत,करीब 20 यात्री घायल,पन्ना पहाड़ीखेड़ा रोड में भसूड़ा के पास हुआ हादसा,
पन्ना:जिले की बृजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्ना पहाड़ीखेड़ा रोड में एक भीषण सड़क हादसा हो गया।जिसमें तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।और इस हादसे की चपेट में करीब दो दर्जन यात्री आ गए। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई।और 20 यात्री घायल बताए जा रहे हैं।जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया।बस में फंसे यात्रियों को निकालने के लिए प्रयास किया जा रहा है।और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जा रहा है।

दरअसल पन्ना पहाड़ीखेड़ा रोड में मंगलवार की सुबह एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई।बृजपुर से सतना जा रही एमपी 19 पी 1812 बस भसूडा पंचायत के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।बताया जा रहा है कि बच्चे को बचाने के चक्कर मे बस के ड्राइवर से बस अनियंत्रित हो गई और बस सड़क किनारे जाकर पलट गई।जिसमें करीब 30 से ज्यादा यात्री सवार थे।लेकिन इस हादसे में संजय पटेल व बस क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई।और 20 यात्री घायल बताए जा रहे हैं।घटना की जानकारी लगते ही बृजपुर थाना प्रभारी बखत सिंह ठाकुर व यातायात प्रभारी ज्योति दुवे अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गई।बस में फसे यात्रियों को निकालने का प्रयास सुरु किया।और एक एक कर घायल यात्रियों को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया जा रहा है।


नव भारत न्यूज

Next Post

सीधी विधानसभा की रुटीन गणना में नही शामिल होंगी तीन पोलिंग

Wed Nov 29 , 2023
संबंधित अधिकारियों को लापरवाही पर शो काज नोटिस सीधी :जिले के विधानसभा क्षेत्र सीधी के लिए विगत 17 नवंबर को हुए मतदान के दौरान 3 मतदान केंद्रों में सुबह माकपोल को बिना क्लियर कराए ही मतदान अधिकारियों की लापरवाही से मतदान करा दिया गया। पडऱा में दो मतदान केंद्रों एवं […]