फिल्म भामाकलापम 2 का पोस्टर जारी


मुंबई, (वार्ता) हिंदी सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म भामाकलापम 2 का पोस्टर दुनिया भर में जारी किया गया है।

यह फिल्म अभिनेत्री सीरत कपूर की बड़े पर्दे पर वापसी का संकेत है।

अभिनेत्री सीरत कपूर अपने शानदार प्रदर्शन और किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाली हैं।

अभिमन्यु तादिमेती द्वारा निर्देशित और बापिनेदु और सुधीर एडारा द्वारा निर्मित, भामाकलापम 2 ने पहले ही इंडस्ट्री में काफी चर्चा पैदा कर दी है। इस फिल्म में सीरत कपूर के अलावा प्रियंमणि, शरण्या, रघु मुखर्जी, ब्रह्माजी और अन्य कलाकारों की एक शानदार स्टार कास्ट है। भामाकलापम 2 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है।

सीरत कपूर ने अपने आगामी वेंचर को लेकर उत्साह व्यक्त किया; उन्होंने कहा, “भामाकलापम 2 एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, और मैं इस फ्रेंचाइज़ी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। पहली किस्त एक बड़ी सफलता थी, और अब, सीक्वल के साथ, हम दर्शकों को और भी रोमांचक सफर पर ले जाने का लक्ष्य रखते हैं।”

अभिनेत्री ने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बताया, “भामाकलापम 2 में मेरी जो भूमिका है वह मैंने पहले कभी नहीं की थी। यह चरित्र मेरे वास्तविक जीवन से अलग है। एक अभिनेत्री के रूप में, ये चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने में खुशी होती है, और मैं अपने अभिनय के इस अनूठे पहलू को देखने के लिये उत्साहित हूं।”

फिल्मों में अपनी अच्छे प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली सीरत कपूर ने नाटकीय अनुभव के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “बड़े पर्दे पर फिल्म देखने में एक अलग ही जादू होता है। भामाकलापम 2 एक विजुअल स्पेक्ट्रैकल के रूप में बनाया गया है, और मैं दर्शकों से इसकी प्रतिक्रिया के लिए काफी उत्सुक हूँ।”

प्रशंसकों को उम्मीद है कि भामाकलापम 2 कहानी कहने और मनोरंजन की सीमाओं को फिर से परिभाषित करेगा।


नव भारत न्यूज

Next Post

क्रिकेट पर फिल्म बनाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

Wed Nov 29 , 2023
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आयुष्मान खुराना क्रिकेट पर आधारित एक फिल्म बनाना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना ने बताया कि क्रिकेट पर उनकी नॉलेज और ऑब्जरवेशन अच्छी हैं। उन्होंने बताया कि वह पंजाब में अंडर-19 डिस्ट्रिक्ट लेवल के क्रिकेटर थे और वह इस खेल को बहुत जुनून के साथ […]