पहले दिन बंगलादेश के नौ विकेट पर 310 रन


सिलहट (वार्ता) बंगलादेश की टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में नौ विकेट पर 310 रन बना लिए हैं।

आज यहां सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहले दिन का खेल खत्म होने पर शोरफुल इस्लाम 13 रन और ताइजुल इस्लाम आठ रन बनाकर क्रीज पर थे।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बंगलादेश के लिए सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन जॉय के 166 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 86 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने मोमिनुल हक के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 88 रन जोड़े। मोमिनुल हक ने 78 गेंदों में 37 रन, वहीं कप्तान ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 37 रन बनाए। शहादत हुसैन ने 24 रन, नुरुल हसन 29 रन, मेहदी हसन मिराज़ 20 रन, नईम हसन 16 रन, मुशफ़िक़ुर रहीम और ज़ाकिर हसन ने 12-12 रन बनाये। हालांकि एक नियमित अंतराल पर बंगलादेश के विकेट गिरते रहे।

न्यूजीलैंड की ओर से साढ़े तीन साल बाद टेस्ट खेल रहे ग्लेन फिलिप्स ने बेहतरीन गेंदबाजी औऱ सिर्फ 53 रन देकर चार विकेट लिए। एजाज पटेल और काइल जैमीसन को दो-दो विकेट मिले वहीं ईश सोढ़ी ने एक बल्लेबाज को आउट किया।


नव भारत न्यूज

Next Post

मैक्सवेल के आतिशी शतक से ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पांच विकेट से हराया

Wed Nov 29 , 2023
गुवाहाटी, (वार्ता) ग्लेन मैक्सवेल के 48 गेंदों में नाबाद 104 रनों की आतिशी शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत को आज तीसरे टी-20 मुकाबले में पांच से हराकर सीरीज में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने […]