तेलंगाना में परिवर्तन के लिये कांग्रेस को चुनने का सोनिया ने किया आग्रह


हैदराबाद, (वार्ता) कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन जनता से राज्य में परिवर्तन लाने के लिये 30 नवंबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिये आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम गया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी विकास राज ने गुरुवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिये सभी व्यवस्थायें पूरी होने की पुष्टि की। राज्य में मतदान से 48 घंटे पहले से ही निषेधाज्ञा लागू कर दी गयी है, जिससे चार या इससे अधिक लोग एक स्थान पर एकत्रित नहीं को सकेंगे।

श्रीमती गांधी ने अपने संदेश में कहा, “मैं हालाँकि तेलंगाना आने में असमर्थ हूँ, लेकिन आप मेरे दिल के करीब हैं। राज्य को लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप परिवर्तन की जरूरत है। कांग्रेस की जनता को सुशासन देने के लिये प्रतिबद्ध है। आप मेरे लिये जो स्नेहपूर्ण शब्द ‘सोनियाम्मा’ इस्तेमाल करते हैं, उससे मैं बहुत प्रभावित हूँ। मैं आपके प्यार के लिये आभारी हूं।”

उन्होंने राज्य की जनता से आग्रह करते हुए कहा, “ तेलंगाना में सकारात्मक परिवर्तन के लिए गुरुवार को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को वोट दें। ”


नव भारत न्यूज

Next Post

तेलंगाना के राज्यपाल ने मतदाताओं से विधानसभा चुनाव में अपने अधिकार का प्रयोग करने की अपील की

Wed Nov 29 , 2023
हैदराबाद, (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने सभी मतदाताओं से 30 नवम्बर को होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में सक्रिय रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का अनुरोध किया है। एक संदेश में, राज्यपाल ने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया में मतदान करना एक मौलिक अधिकार है और […]