यात्री बस पलटने से दो की मौत, 20 यात्री घायल


पन्ना, 28 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में आज सुबह एक यात्री बस के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

सुबह लगभग 10 बजे ब्रजपुर थाना क्षेत्र के पन्ना-पहाड़ीखेरा रोड पर हुए इस हादसे में बस में सवार तक़रीबन 20 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस क्रमांक एमपी 19 पी 1812 सुबह सतना की ओर जा रही थी। भसूड़ा पंचायत अंतर्गत बुचुआ नाला के समीप यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। यात्री बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे। हादसे की खबर लगते ही थाना प्रभारी बखत सिंह ठाकुर और यातायात प्रभारी ज्योति दुबे मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकला गया। घायलों में महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग भी शामिल हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

असंवैधानिक आदेशों का पालन ना करें अधिकारी-कर्मचारी : कमलनाथ

Tue Nov 28 , 2023
भोपाल, 28 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य के बालाघाट में पोस्टल बैलेट से जुड़ी कथित अनियमितताओं के संदर्भ में अधिकारी-कर्मचारियों से आज कहा कि वे इस समय निर्वाचन आयोग के अंतर्गत कार्य कर रहे हैं और कर्मचारी किसी भी असंवैधानिक या गैरकानूनी आदेश का पालन नहीं […]