ग्वालियर में ठंड ज्यादा लेकिन स्कूल समय नहीं बदला



ग्वालियर। ग्वालियर में मावठ की बारिश के साथ ठंड बढ़ने लगी है और छोटे-छोटे बच्चों को ठंड में स्कूल जाने में बेहद परेशानी हो रही हैं लेकिन अधिकारियों ने बच्चों के स्कूल लगने का समय अभी तक नहीं बदला हैं।
इसके उलट भोपाल और इंदौर में ग्वालियर से कम ठंड पड़ती है, लेकिन वहां के जिला प्रशासन ने कक्षा नर्सरी से पांचवीं तक के कक्षा के बच्चों के लिये स्कूल 9 बजे से करने के आदेश दे दिये है। साथ ही आदेश में कहा है कि किसी भी स्थिति में शासकीय, अशासकीय, अनुदा प्राप्त, मान्यता प्राप्त, सीबीएसई, आईसीएसई, माध्यमिक शिक्षा मंडल में अध्ययनरत नर्सरी से पांचवीं कक्षा की समस्त शालाओं का संचालन किसी भी स्थिति में प्रातः 9 बसे से पूर्व नहीं किया जाये। इंदौर जिला कलेक्टर डा. इलैया राजा टी एवं भोपाल जिला कलेक्टर आशीष सिंह के हस्ताक्षर से जारी आदेश में कहा है कि उक्त आदेश आज 28 नवंबर से तत्काल प्रभाव से लागू होगा।
वहीं ग्वालियर में भोपाल व इंदौर से ज्यादा ठंड पड़ने लगी है। लेकिन फिर भी स्कूलों का समय नहीं बदला हैं।


नव-भारत न्यूज.

Next Post

सभी 41 श्रमिको को सुरंग से बहार निकला गया

Tue Nov 28 , 2023
उत्तरकाशी, श्रमिकों और उनके परिजनों के साथ-साथ बचाव में लगे सभी कर्मियों के चेहरे पर सफलता और ख़ुशी की लहर दौड़ी। श्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय राज्य मंत्री श्री वीके सिंह मौके पर मौजूद।   प्रधान मंत्री मोदी ने किया ट्वीट