महिला पर अश्लील कमेंट व गोलियां चलाने वाले पर 10 हजार का इनाम घोषित



ग्वालियर। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बंदूक की दम पर गांव में रहने वाले एक परिवार के ऊपर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी के खिलाफ 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। फरार आरोपी का पूरा परिवार अपराधी के मामलों में शामिल है। आरोपी, उसके भाई और पिता के खिलाफ पांच-पांच अपराध के मामले थाने में दर्ज हैं। आरोपी ने पीडि़त परिवार की बहू के ऊपर अश्लील कमेंट किए थे। इसका परिवार ने विरोध किया था, जिस पर दबंगई दिखाते हुए आरोपी ने बंदूक से फायर किया था। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी के संबंधित ठिकानों पर उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।
ग्वालियर के उटिला थाना क्षेत्र के कासीपुर गांव में रहने वाले शातिर फरार बदमाश 26 वर्षीय अजब सिंह उर्फ अजबा चौहान पर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। फरार आरोपी अजब चौहान ने 24 नवंबर को गांव में ही रहने वाले एक पीडि़त परिवार की बहू पर गलत कमेंट्स किया था। जब पीडि़त परिवार ने इसका विरोध किया था तो आरोपी ने परिवार के ऊपर बंदूक से गोलियां चलाकर जानलेवा हमला किया था और फरार हो गया था।
आरोपी बदमाश के दो भाई और पिता के खिलाफ पांच पांच अपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश द्वारा की गई फायरिंग के दौरान परिवार के कुछ लोगों को चोट भी आई थी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। जहां घायल पीडि़त परिवार के लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर घायलों की शिकायत पर बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।


नव-भारत न्यूज.

Next Post

पारा-राजगढ़ मार्ग पर हादसा... रातीमाली में निजी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

Tue Nov 28 , 2023
झाबुआ/पारा। पारा-राजगढ़ मार्ग पर ग्राम रातीमाली में निजी बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई। दुर्घटना ग्रस्त होने के कारण दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए, जिन्हें आस पास के लोगों की मदद से तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर उपचार करवाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पारा के […]