दो दिन पहले हुआ था निकाह, एक्सीडेंट मे हो गई शौहर की मौंत, दर्द भरी दास्तां जिसका बयान न कर सके


पन्ना :अजयगढ के राइन परिवार में खुशियों की बेला में गम का पहाड़ टूट पड़ा। एक तरफ नई दुल्हन अपने सपने संजोय दूसरी तरह खाबिन्द (शौहर) दुनिया से विदा हो गया। जिसने भी घटना के बारे में सुना आंखे नम हो गई। हासिल जानकारी के अनुसार 26 नवंबर को शहीद राइन मरहूम बेटू राइन उम्र लगभग 42 साल निवासी वार्ड क्रमांक 6 अजयगढ़ किसी काम के लिए शाहरुख के साथ वाइक से पन्ना जा रहे थे.

घाटी पार कर जब वह हर्रा चौकी के पास पहुंचे अचानक पेड़ से बंदर वाइक के सामने आ गया, शहीद ने बंदर को बचाने का प्रयास किया जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और वाइक सवार सड़क में गिर गए जिससे शहीद के सिर में अंदरूनी चोट और मुंह से खून निकलने लगा शाहरुख़ ने घर मे फोन लगाया जब तक लोग पहुंचे एक घंटा बीत चुका था, राह से गुजर रहे अजयगढ के कल्लू जैन ने 108 एम्बुलेंस को फोन लगाया ओर लोगो को जानकारी दी एम्बुलेंस ने शहीद को जिला अस्पताल पहुंचाया पर इलाज मिलने से पहले ही शहीद ने दम तोड़ दिया। इस दुखद घटना से घर में खुशियों का माहौल गम में बदल गया।

दो दिन पहले हुआ था निकाह मेहंदी देख रोती दुल्हनः- दो दिन पहले 23 नवम्बर को शहीद की शादी बाँदा की रिजवाना बानो से हुई थी, घर मे खुशियों का माहौल था 27 नवंबर को बलीमा कार्यक्रम होना था पर रब को कुछ और मंजूर था 26 नवम्बर को सड़क दुर्घटना में शहीद की दर्दनाक मौत हो गई इस घटना दो परिवारों में दुखो का पहाड़ टूट पड़ा, नगर में भी मातम का माहौल व्याप्त है। साजिदा बानो ने बताया कि दुल्हन अपने हांथो की मेंहदी को देख रोती बिलखती रही आंसुओं को धारा रुकने का नाम नहीं ले रहे।


नव भारत न्यूज

Next Post

दीवार तोड़कर रेलवे की बाउंड्री वॉल में घुसी बस, 35 यात्री घायल

Tue Nov 28 , 2023
बालाघाट: एक बस ढाबे की दीवार तोड़ते हुये रेलवे की बाउंड्री वॉल में घुस गई। हादसा सोमवार दोपहर सरेखा रेलवे फाटक के पहले गुरूनानक पेट्रोल पंप के समीप हुआ। एस कुमार ट्रैवल्स की बस बालाघाट से लांजी की ओर जा रही थी। बस में 40 यात्री सवार थे जिनमें से […]