मौसम ने बदला करवट, आसमान में छाये बादल, सरई क्षेत्र में बूूॅदाबांदी


पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम बदला, बारिश की संभावना

विंध्यनगर: ऊर्जाधानी में एक बार फिर से मौसम ने करवट बदल दिया है। इस अंचल में पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखाई दे रहा है। दिन सोमवार की अल सुबह से ही आसमान में बादल छाये हुये हैं वहीं इस बीच सूर्य देवता लूका-छिपी का खेल खेलते रहे। जिसके चलते ठण्ड में इजाफा हो गया है। इधर तहसील सरई क्षेत्र में बॅूदाबांदी भी हुई है।गौरतलब है कि पश्चिम विक्षोभ के प्रभाव से कई प्रदेशों में बारिश हो रही है। इसका असर कल दिन रविवार से ही ऊर्जाधानी में भी दिखाई दे रहा था।

आज दिन सोमवार की सुबह से ही काले बादल छा रहे थे। दोपहर सूर्य देवता भी लुका-छिपी का खेल करते शाम चार बजे से इनके भी दर्शन नहीं हो रहे थे। वहीं मंद-मंद गति से ठण्ड हवाये भी शुरू हैं । जिसके चलते ठण्ड बढ़ गयी है। मौसम विभाग ने भी अलर्ट जारी किया है कि दो -तीन दिन के जिले में बारिश, वज्रपात गिरने की भी संभावना जताई गयी है। साथ ही हवा का भी असर रहेगा। हालांकि इस अंचल में कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना नजर आ रही है। लेकिन ऊर्जाधानी में ठण्ड जोर पकड़ रही है।


नव भारत न्यूज

Next Post

कल तारण गुरु नानक आया....

Tue Nov 28 , 2023
हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी गुरूनानक जयंती सिंगरौली :कार्तिक पूर्णिमा के दिन 554वीं गुरुनानक जयंती धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी। इस अवसर पर गुरूद्वारे में लोग पहुंच माथा टेका और भजन-कीर्तन के विशेष आयोजन में शरीक हुये। तत्पश्चात सेवादारों द्वारा लंगर परोसा गया। यह प्रकाश पर्व रेनूसागर के […]