बेकाबू कार ने दो बाइकों को रौंदा, 4 घायल


सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई घटना

जबलपुर: गोहलपुर थाना अंतर्गत जेडीए कॉम्प्लेक्स के समीप शांति नगर स्थित काली मंदिर के पास एक तेज रफ्तार कार दो मोटर सायकिल को उड़ाते हुए आगे बढ़ गई। बेकाबू कार के रौंदने से चार लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटनाक्रम सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गया है।

घटना से जाम की स्थिति निर्मित हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और क्रेन की मद्द से कार को हटाया गया। गोहलपुर थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि काली मंदिर के समीप शनिवार रात्रि 9 बजे कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 1579 के चालक ने वाहन तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पीछे से दो मोटर सायकिल चालकों को टक्कर मार दी। एक कार कार में फंस गई थी। हादसे में चार लोग घायल हुए है।  कार चालक को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए कार जप्त कर जांच शुरू कर दी है।
 इधर घायल महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम
एक अन्य सडक़ हादसे में घायल ने इलाज के दौरान अस्पताल मेंं दम तोड़ दिया। बरेला पुलिस ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से सूचना मिली कि श्रीमती शीला बाई तिवारी 40 वर्ष निवासी मनेरी थाना बीजाडांडी जिला मण्डला को  गत शाम लगभग 7 बजे सडक़ दुर्घटना में रीतेश ढाबा के पास बरेला में घायल होने से इलाज के लिए भर्ती कराया गया था दौरान उपचार के  बीती रात श्रीमती शीला तिवारी की मौत हो गई।


नव भारत न्यूज

Next Post

गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस पर शहरवासियों ने 11000 दीप जलाए

Sun Nov 26 , 2023
शहरवासियों को गुरु साहिब के जीवन और शहादत से अवगत कराया ग्वालियर: सिख धर्म के नौवें गुरु तेग बहादुर के शहीदी दिवस पर गांधी रोड स्थित वीरांगना झलकारी बाई पार्क में शहरवासियों ने 11000 दीप प्रज्वलित कर नमन किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि मुन्नालाल गोयल ने भी दीप प्रज्वलित कर […]