रेडियो तांत्या भील को दिल्ली में किया सम्मानित


झाबुआ: झाबुआ रेडियो स्टेशन झाबुआ अपना हर जगह अलख जागते हुए दिखाई दे रहा है, भील झाबुआ रेडियो स्टेशन को दिल्ली में सम्मानित हुआ। रेडियो भील झाबुआ पुरे मप्र से दिल्ली में प्रथम स्थान में सम्मानित रेडियो तांत्या भील हुआ है, यूनेस्को भवन दिल्ली में पूरे देश से कल सम्मानित होने का सुनहरा अवसर मिला था, ऐसे तो पूरे मध्य प्रदेश में गिनती के ही इस प्रकार के रेडियो स्टेशन है, उसमें से अच्छे से दायित्व निभा रहे उन रेडियो स्टेशनों को आमंत्रित किया था, वही जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय स्तर पर एक दर्जन से लगभग ही सामुदायिक रेडियो स्टेशन है उसमें से मध्यप्रदेश में झाबुआ को प्रथम स्थान से सम्मानित किया गया, यह जिलेवासियों के लिए बड़े गर्व की बात है।

संचालक बेनेडिक्ट डामोर ने जानकारी देते हुए बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2023 के उत्सव के दौरान योग के प्रति जागरूकता, प्रचार प्रसार हेतु उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित किया गया। जिसमें झाबुआ का रेडियो तांत्या भील 90.8 एफएम एवं देश के विभिन्न सामुदायिक रेडियो स्टेशनों को उल्लेखनीय योगदान को मान्यता देने के लिए आयुष मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली, कॉमनवेल्थ एजुकेशनल मीडिया सेंटर फॉर एशिया द्वारा यूनेस्को भवन में देश के विभिन्न सामुदायिक रेडियो स्टेशन को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विक्रम सिंह निदेशक आयुष मंत्रालय भारत सरकार से केसरवानी निदेशक सूचना प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार, हेज़किएल डी लामिनी सलाहकार यूनेस्को रेडियो द्वारा यह सम्मान संचालक बेनेडिक्ट डामोर को प्रदान किया गया। रेडियो तांत्या भील 90.8 एफएम को दिल्ली में प्रथम स्थान से सम्मानित होने पर जिलेवासी ढेर सारी शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

मेडिकल में जम गए अतिक्रमण

Sun Nov 26 , 2023
ऑटो चालक भी कर रहे मनमानी, बना दिया अवैध स्टैंड जबलपुर: महाकोशल के सबसे बड़े अस्पताल कहे जाने वाले   मेडिकल अस्पताल के सामने अतिक्रमण हो गए है। सडक़ तक चाय-नाश्ते के टपरे सजे हुए है। इसके अलावा यहां ऑटो चालक भी मनमानी कर रहे है। ऑटो चालकों ने यहां […]