हर्रई-बनौली मार्ग के पुल में मिट्टी फीलिंग का काम शुरू


नवभारत खबर का असर, चुनाव के पूर्व से बन्द था नवनिर्मित पुलिया का काम, गढ्ढे दे रहे थे दुर्घटनाओं को आमंत्रण
नवभारत इम्पैक्ट

सिंगरौली : नगर पालिक निगम के हर्रई-बनौली के पुलिया के निर्माण कार्य किसी तरह पूर्ण हुआ था। किन्तु मिट्टी फीलिंग न होने से पुलिया के सड़क में गड्ढे निर्मित हो गये थे जिसके कारण आये दिन बाइक सवार फिसल कर घायल हो रहे थे। नवभारत ने 20 नवम्बर को नवनिर्मित पुलिया के पास सड़क के गढ्ढों में भर रहा गंदा पानी नामक शीर्षक प्रमुखता से प्रकाशित कर निगमायुक्त का ध्यान आकृष्ट कराया था। गौरतलब हो कि हर्रई बनौली को जोडऩे वाली सड़क मार्ग की पुलिया करीब डेढ़ साल पूर्व बारिश के दौरान ध्वस्त हो गयी थी।

कड़ी मशक्कत एवं खीचातानी के बाद पुलिया का नवनिर्माण हुआ। वहीं किसी तरह निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद पुलिया के इर्द गिर्द मिट्टी फीलिंग न कराने पर गड्ढे निर्मित हो गये थे। नवजीवन विहार सेक्टर 4 के पाल मोहल्ला के घरों का गंदा पानी इसी गढ्ढों में आकर जमा हो रहा था और बाइक सवार रोजाना फिसल भी रहे थे। नवभारत ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। निगमायुक्त ने मामले को गंभीरता से लेते हुये शीघ्र नवनिर्मित पुलिया का काम कराने निर्देशित किया। अब पुलिया के इर्द-गिर्द सड़क में मिट्टी फीलिंग का कार्य संविदाकार ने शुरू कर दिया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

नियम विरुद्ध आरबीएसके कार्यक्रम में वाहनों का संचालन

Sat Nov 25 , 2023
कम्पनी पर मेरहबान अधिकारी, लाखों का नुकसान मामला नीमच के जिला चिकित्सालय का चैन सिंह सोलंकी नीमच: निजी उपयोग के लिए चौपहिया वाहन खरीदना और उसे शासकीय विभागों में टैक्सी के रूप में संचालित करना जिले में आम बात हो चुकी है। वाहन का व्यावसायिक रजिस्ट्रेशन न होने के बाद […]