ऐसे में कैसे आएंगे हम स्वच्छता में अव्वल


कहीं कचरे का ढेर तो कहीं फुटपाथ पर उग आई घास  

जबलपुर: शहर को सुंदर बनाने के साथ स्वच्छता में अव्वल लाने   प्रशासन और ननि जागरूकता अभियान से लेकर अनेक कवायद में जुटा हुआ तो वहीं कुछ अधिकारी और कर्मचारी लापरवाही बरत रहे है।  जिसके चलते व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही है। सदर मुख्य बाजार से गन चौक की ओर जाने वाले मार्ग पर कचरे का अंबार लगा रहता है जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

खुले में कूड़े का डेर लगे होने के कारण  संक्रमण फैलने का भी खतरा बना है। इसके अलावा अनदेखी के चलते फुटपाथ पर घास उग आई है।  जिसके कारण पैदल चलने वाले फिसल कर गिर रहे है एवं चोटिल हो रहे है।
 सडक़ पर पड़ा टूटे हुए डिवाइडर का मलवा  
सदर बाजार से गन चौक की ओर जाने वाली मुख्य सडक़ पर  डिवाइडर का मलवा छोड़ कर जिम्मेदार चले गए है।  यह टूटे डिवाइडर का मलवा जगह जगह पड़ा हुआ है। राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


नव भारत न्यूज

Next Post

हर्रई-बनौली मार्ग के पुल में मिट्टी फीलिंग का काम शुरू

Sat Nov 25 , 2023
नवभारत खबर का असर, चुनाव के पूर्व से बन्द था नवनिर्मित पुलिया का काम, गढ्ढे दे रहे थे दुर्घटनाओं को आमंत्रण नवभारत इम्पैक्ट सिंगरौली : नगर पालिक निगम के हर्रई-बनौली के पुलिया के निर्माण कार्य किसी तरह पूर्ण हुआ था। किन्तु मिट्टी फीलिंग न होने से पुलिया के सड़क में […]