शाजापुर में 40 लाख से अधिक की धोखाधड़ी…..


शाजापुर । कोतवाली पुलिस ने पेटीएम के टीम लीडर राहुल राजपूत के खिलाफ 40 लाख से अधिक की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोपी राहुल ने शहर के 20 से अधिक व्यापारियों को पहले पेटीएम के माध्यम से लोन दिलवाया और उसी लोन की राशि में से एफडी करवाई। व्यापारियों की एफडी कराने के बाद आरोपी ने उन्हें बिना बताए एफडी को बंद कर अपने खाते में राशि ट्रांसफर कर ली।

कुछ दिनों तक आरोपी व्यापारियों के लोन की राशि जमा करता रहा और इसके बाद यहां से भोपाल भाग गया। भोपाल जाने के बाद व्यापारियों की राशि जमा करना बंद कर दिया। व्यापारियों ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत कोतवाली पुलिस में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपी ने 100 से ज्यादा लोगों को ठगी का शिकार बनाया है और करोड़ों की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने अभी 40 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।


नव-भारत न्यूज.

Next Post

आईईएस परीक्षा में शिवांशु की 10 वी रैंक, विंध्य का किया नाम रोशन

Fri Nov 24 , 2023
नवभारत न्यूज रीवा, 24 नवम्बर, यूपीएससी द्वारा ली जाने वाली आईईएस परीक्षा में रीवा के शिवांशु द्विवेदी ने 10 वीं रैंक हासिल की. रीवा सहित समूचे विंध्य का नाम रोशन किया है. अनन्तपुर निवासी सतेन्द्र द्विवेदी के बेटे शिवांशु कई बार परीक्षा में बैठे और इस बार उन्हे सफलता मिली. […]