शाजापुर में फिर तेंदुए की दस्तक


शाजापुर। जिले में फिर तेंदुए ने दस्तक दी है। जो यहां एक बछड़े का भी शिकार कर चुका है। इसे लेकर वन विभाग ने भी लोगों से संपर्क कर उन्हें सावधानी बरतने की सलाह दी है। वहीं तेंदुए को पकड़ने के लिए बिरगोद में वन विभाग द्वारा पिंजरा भी लगाया गया है।
दरअसल ग्रामीणों ने वन विभाग को इस बारे में बताया था। जिसकी वास्तवकिता जानने के लिए वन विभाग द्वारा क्षेत्र का दौरा कर पैरों के निशान भी लिए गए थे, जिसके बाद वन विभाग ने भी माना कि यहां तेंदुआ है।

जिसके बाद से लगातार वन विभाग द्वारा वहां सर्चिंग की जा रही है। इसके बाद गुरूवार को वन विभाग के डिप्टी रेंजर ललित उपाध्याय, वन रक्षक सचिन पाटीदार, कमलेश सोनी, रेस्क्यू टीम सदस्य हरीश पटेल ने ग्राम बिरगोद में पिंजरा भी लगाया है ताकि उसे पकड़कर अन्य वन क्षेत्र में छोड़ा जा सके।


नव-भारत न्यूज.

Next Post

पुलिस अधीक्षक बनकर ठगी करने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार

Thu Nov 23 , 2023
झाबुआ। पुलिस अधीक्षक अगम जैन द्वारा समस्त थाना एवं चौकी प्रभारियों को विभिन्न अपराधों में फरार आरोपियो की गिरफ्तारी करने हेंतु निर्देशित किया गया था। इसी तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीएल कुर्वे एवं एसडीओपी रुपरेखा यादव के मार्गदर्शन में थाना कोतवाली के अपराध क्रमांक 1174/2023 धारा 420,419,170,120 भादवि में […]