इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटनाग्रस्‍त, 4 की मौत


इंदौर। इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटना का श‍िकार हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हुई है। इस दुर्घटना में 17 लोगों के घायल होने की जानकारी भी मिली है।

हादसा अलसुबह चार बजे दाहोद के पास हुआ है। इसमें बस चालक सहित 4 लोगों की मौत की जानकारी मिली है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार लग्‍जरी बस का हादसा गोधरा दाहोद हाइवे पर गढ़चुंंदरी गांव के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार मृतकों में दो बच्‍चे और एक महिला के साथ एक पुरुष शाम‍िल है। दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। यह भी पता चला है कि मरम्‍मत के लिए सड़क के किनारे खड़ी एक अन्‍य बस से यह बस जा टकराई।

बताया जाता है कि गजराज ट्रेवल्‍स की यह बस कल रात को इंदौर से अहमदाबाद के लिए निकली थी। बस क्रमांक एआर 01/T 6915 बताया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसे में पपीता बाई गुंडिया, पपीता बाई के बेटे प्रेम और बेटी मुस्‍कान की मौत हुई है। मूलत धार जिले की पपीता बाई गुजरात के राजकोट के पास गोंडल में मजदूरी करती थी। वह त्‍योहार मनाने के बाद लौट रही थी। हादसे में एक अन्‍य बस के क्‍लीनर राकेश निवासी जोधपुरी की भी जान गई है।


नव-भारत न्यूज.

Next Post

नवलखा स्टैंड पर बस में लगी भीषण आग हादसे के समय खाली थी बस, कोई जनहानि नही

Tue Nov 21 , 2023
इंदौर। नवलखा बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह एक बस में आग लग गई। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर जाकर काबू कर लिया। फायर ब्रिगेड के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि पाटीदार ट्रेवल्स की बस में आग लगी है। यहां फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके […]

You May Like