हावड़ा में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग


कोलकाता, 21 नवंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के औद्योगिक घुसुरी में एक प्लास्टिक फैक्ट्री सह गोदाम में मंगलवार तड़के भीषण आग लग गई, जिसमें एक जूट मिल का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

पुलिस और अग्निशमन विभाग ब्रिगेड सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों के अनुसार, सूचना मिलते ही दो अग्निशमन वाहन घटनास्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि आग गोदाम में लगी थी या प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी है। आग में किसी के हताहत होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है।

पुलिस ने अग्निशमन कर्मियों की सहायता के लिए क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है और अधिक अग्निशमन वाहन तैयार रखे गए हैं। सोमवार को, इस शहर के पास फोरशोर रोड पर हावड़ा के औद्योगिक क्षेत्र में एक जूट मिल का एक हिस्सा आग में नष्ट हो गया। फोरशोर रोड पर विजयश्री जूट मिल क्षतिग्रस्त हो गयी।

उल्लेखनीय है कि औद्योगिक क्षेत्रों में 10 नवंबर को भी भीषण आग लगी थी, जिसमें तीन फैक्ट्रियां और गोदाम जलकर खाक हो गए थे।


नव भारत न्यूज

Next Post

तेलंगाना में कांग्रेस नेता वेंकटस्वामी के आवास और कार्यालयों पर छापा

Tue Nov 21 , 2023
हैदराबाद 21 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना में आयकर विभाग अधिकारियों ने मंगलवार को पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता विवेक वेंकटस्वामी के आवासों एवं दफ्तरों की तलाशी ली। सूत्रों ने बताया कि आयकर अधिकारियों में मंगलवार को तड़के सोमाजीगुडा हैदरााद, मंचेरियाल तथा बेगमपेट में श्री वेंकटस्वामी के दफ्तरों में छापा मारा। सूत्रों […]