भिंड में एक केंद्र पर आज पुनर्मतदान


भिंड, 21 नवंबर (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 विधानसभा क्षेत्र 9-अटेर के मतदान केन्द्र क्रमांक 71 किशूपुरा नं.3 पर आज दोबारा मतदान कराया जा रहा है।.मतदान केन्द्र क्रमांक 71 किशूपुरा नं.3 में 1,223 मतदाता आज मतदान करेंगे। इसमें 567 पुरुष और 536 महिला मतदाता हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतदान में आदर्श आचरण संहिता के सभी नियम लागू हैं। प्रचार प्रसार 48 घंटे पहले से बंद कर दिया गया है। मतदान कराने के लिए नए मतदान दल का गठन किया गया है। साथ ही नए सेक्टर ऑफिसर नियुक्त किए गए हैं। पूर्व में हुए मतदान में लापरवाही पर पोलिंग पार्टी को निलंबित कर दिया गया है। मतदान केंद्र पर नई ईवीएम मशीन को मतदान के लिए रखा गया है।

जिला दण्डाधिकारी संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि गोपनीयता भंग होने के संभावित कारण की वजह से पुनर्मतदान कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

कलेक्टर श्री श्रीवास्तव ने बताया कि मतदान के लिए आयोग द्वारा जारी 12 पहचान पत्रों में से किसी भी एक पहचान पत्र को मतदान केंद्र पर लाना होगा तभी मतदान किया जा सकेगा। मतदान केंद्र में कोई भी व्यक्ति मोबाइल लेकर प्रवेश नहीं कर सकेगा।


नव-भारत न्यूज.

Next Post

इंदौर ब्रेकिंग: बस में लगी आग .. मची अफरा तफरी!

Tue Nov 21 , 2023
इंदौर।इंदौर के नवलखा बस स्टैंड पर सुबह एक खाली बस में अचानक लगी आग से वहां अफरा तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। बस में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। जानकारी के मुताबिक पाटीदार […]

You May Like