जमीन विवाद को लेकर किसान की हत्या


महगंवा मेें हुई वारदात, आरोपित गिरफ्तार
जबलपुर: सिहोरा थाना अंतर्गत महगंवा में जमीन विवाद के चलते वृद्ध ने लाठी से हमला कर किसान की हत्या कर दी। हमला करने के बाद आरोपित फरार हो गया था हालांकि बाद में पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।सिहोरा थाना प्रभारी विपिन बिहारी सिंह ने बताया कि विजय मिश्रा 36 वर्ष निवासी महगंवा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह खेती किसानी करता है   शनिवार शाम लगभग 5-30 बजे वह महगवां टावर के पास खड़ा था जहां गांव का बुद्धू पटैल जिससे उसका पुराना जमीन संबंधी विवाद चल रहा है,  आया, एवं उसे देखकर जमीन में कब्जा कर लेने की बात पर से गाली गलौज करने लगा , उसने गालियां देने से मना किया तो बुद्धू पटेल ने वहीं पास में पड़ा डण्डा उठाकर डंडे से हमलाकर दोनों पैर के घुटनों के नीचे मार दिया तथा हाथ मुक्कों से मारपीट की जिससे उसे कान, हाथ में चोट आ गयी है, बुद्धू पटैल जाते समय जान से मारने की धमकी दिया। रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 506 का अपराध दर्ज किया गया।
इलाज के दौरान सुबह तोड़ा दम-
वहीं थाना सिहोरा में रविवार को सुबह ओमकार मिश्रा निवासी ग्राम महगंवा ने सूचना दी कि वह टे्रक्टर मैकेनिक का काम करता है उसके भाई विजय मिश्रा 36 वर्ष निवासी  महगंवा को मारपीट के कारण दोनों पैर के निचले हिस्से में चोट होने से सिहोरा अस्पताल में शनिवार को शाम लगभग 6-50 बजे भर्ती कराया गया था लगातार रक्त स्त्राव एवं उल्टी होने केे कारण जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया था, रविवार सुवह लगभग 6-30 बजे विजय मिश्रा की सिहोरा अस्पताल में मौत हो गई।
बुद्धू गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगा पेश
पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये  आरोपी बुद्धू पटेल 62 वर्ष के सरगर्मी से तलाश कर अभिरक्षा में लेते हुये प्रकरण में धारा बढाते हुये  बुद्धू पटेल को विधिवत गिरिफ्तार करते हुये आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।


नव भारत न्यूज

Next Post

पुरूष आयोग बनाने के लिए किया प्रदर्शन अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस पर इंदौर संस्था ‘पौरुष’ का अनूठा प्रदर्शन

Mon Nov 20 , 2023
इंदौर. अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस पर इंदौर की सामाजिक संस्था ‘पौरुष’ (पीपल ने प्रदर्शन किया. बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहे पर संस्था सदस्यों द्वारा पोस्टर- बैनर्स के साथ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया. इस दौरान संस्था के एक सदस्य को डमी श्वान बनाया गया था जिसमें पुरूष की हालत ऐसी होने की […]