सांसद स्मृति ईरानी ने भोजपुरी अंदाज में लोगों को दी छठ की शुभकामना


अमेठी 19 नवंबर (वार्ता) केंद्रीयमंत्री स्मृति ईरानी ने लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर लोगों को भोजपुरी अंदाज में रविवार को शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने ट्वीट किया “ सूर्योपासना आउर लोक आस्था के महापर्व ‘छठ पूजा’ के रउवा सब के हार्दिक शुभकामना। आगे उन्होंने लिखा है कि भगवान भास्कर आउर छठी मईया हम सबके जीवन में सुख, समृद्धि आउर आरोग्य के आशीर्वाद दें, इहे कामना करत बानी।” उन्होंने अपने संदेश के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

लोक आस्था का महापर्व छठ का आज यानी रविवार को तीसरा दिन है। आज के दिन छठ व्रती 36 घंटे का व्रत रखते हुए शाम के समय में डूबते सूर्य को पहला अर्घ्य देते हैं।अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने देशवासियों को छठ पूजा की शुभकामनाएं दी है।

केंद्रीय मंत्री ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा“ भगवान भास्कर आउर छठी मईया हम सबके जीवन में सुख, समृद्धि आउर आरोग्य के आशीर्वाद देस, इहे कामना करत बानी। जय छठी मईया!”


नव भारत न्यूज

Next Post

झांसी : क्रिकेट विश्वकप के फाइनल में भारत की जीत को हो रहा हवन-पूजन और प्रार्थना

Sun Nov 19 , 2023
झांसी 19 नवंबर (वार्ता) आईसीसी विश्व कप 2023 में अब तक धुंआधार प्रदर्शन कर फाइनल में पहुंची भारतीय टीम की रविवार को फाइनल मैच में जीत के लिए वीरांगना नगरी झांसी में सुबह से ही लोग अपनी अपनी तरह से प्रार्थना में जुटे हैं। कोई हवन कर रहा है तो […]