कांग्रेस की आतंकवाद के प्रति हमेशा रही हैं नर्म नीति: ठाकुर


रायपुर 14 नवम्बर(वार्ता) केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने इजराइल पर आतंकी हमले पर सरकार के रूख पर सवाल उठाने के लिए कांगेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उसकी आतंकवाद के प्रति हमेशा नर्म नीति रही है।

श्री ठाकुर ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेन्स में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के इस बारे में दिए बयान के बारे में पूछे जाने पर यह टिप्पणी करते हुए कहा कि कुछ लोगो की नीति वोट बैंक के लिए आतंकवाद के समर्थन की रही है,लेकिन मोदी सरकार का रूख आतंकवाद के प्रति कड़ा है और वह इसे लेकर कोई नरम रवैया नही अपनानने वाली है। उन्होने कहा कि एक दौर था कि भारत दुनिया से आतंकवाद का समर्थन करने वालों पर लगाम के लिए दुनिया से गिड़गिड़ाता था जबकि आज इस पर वह किसी भी देश के आगे झुकने वाला नही है।

उन्होने छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनावों में ताबड़तोड़ दौरे के पीछे भाजपा की कमजोर स्थिति होना मानने से साफ इंकार करते हुए कहा कि भाजपा एवं प्रधानमंत्री के लिए हर चुनाव बहुत ही अहम होता है,वह हर चुनाव में धुंआधार प्रचार करते है और कोई चुनाव हल्के में नही लेते है।श्री ठाकुर ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के अनुकूल पूरी परिस्थितियां है और वह सत्ता में लौट रही है।

श्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 2018 में छत्तीसगढ़ में जनता से जो चुनावी वादे किए थे,उसको पूरा नही किया। महिलाओं को वर्ष में चार मुफ्त सिलेन्डर देने,शराबबंदी जैसे वादे तो पूरे नही किए उल्टे जमकर भ्रष्टाचार किया।इस बार भी कांग्रेस ने राज्य के लोगो को ढ़ेर सारी गारंटियों का ऐलान किया है,लेकिन लोग उनकी झूठी गारंटियों के झांसे में अब नही आने वाले है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में भी बहुत सारी गारंटी दी लेकिन 11 माह होने को है उसमें से एक को भी पूरा नही किया।

उन्होने भाजपा द्वारा छत्तीसगढ़ में अपने घोषणा पत्र में दी गई गारंटियों का उल्लेख करते हुए कहा कि यह मोदी की गारंटी है और लोगो को कांग्रेस की बजाय मोदी की गारंटी पर विश्वास है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा है। दिल्ली में शराब घोटाले में जैसे उप मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और सांसद जेल में हैं और जमानत नही मिल रही है,वहीं छत्तीसगढ़ में भी होगा,यहां तो घोटालों की लम्बी फेहरिस्त है।


नव भारत न्यूज

Next Post

कांग्रेस नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां ना देखने की मानसिक बीमारी: मोदी

Tue Nov 14 , 2023
बैतूल, 14 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिना किसी का नाम लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियों को ना देखने की मानसिक बीमारी है। श्री मोदी मध्यप्रदेश मे चुनाव प्रचार के दाैरान […]