आलोट में लहसुन मंडी बनाएंगे, युवाओं को मिलेगा रोजगार: कमलनाथ


आलोट: पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने नगर के मुख्य बाजार में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चावला के समर्थन में की आमसभा। इस दौरान आलोट के साथ ही जावरा के कांग्रेस प्रत्याशी भी मौजूद थे।नगर के मध्य में स्थित गांधी चौक बस स्टेंड पर सभा हुई। सभा को दोपहर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने सम्बोधित किया। उन्होंने सभा में रतलाम के नमकीन का नाम लेकर अपनी बात रखी। उन्होंनें कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार उलब्ध कराएगी। आलोट में लहसुन मंडी बनाएंगे।

श्री नाथ ने कहा कि शिवराज सरकार घोषणाएं करती हैं। लाडली बहन की याद शिवराज सरकार को 5 महीने पहले आई। कमलनाथ ने कहा रतलामी नमकीन पूरे देश में प्रसिद्ध है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा केवल आलोट प्रत्याशी नहीं है यह मेरे प्रतिनिधि हैं। बीच-बीच में प्रत्याशी मनोज चावला कागज से कुछ कमलनाथ को बार-बार समझाते हुए दिखाई दिए। सभा को सुनने के लिए बड़ी संख्या में आमजन मौजूद थे। कांग्रसे पदाधिकारियों और नेताओं ने मंच पर पहुंचकर श्री नाथ का स्वागत भी किया गया।


नव भारत न्यूज

Next Post

दिवाली के बाद उर्फी ने बदला अवतार, नए लुक को देख भौचक्के रह जाएंगे आप

Mon Nov 13 , 2023
अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद हर दिन अपने बवाली लुक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. लेकिन दिवाली के अगले दिन उर्फी ने ऐसा लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर डाला है जिसे देख नेटीजन्स दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए हैं. जी हां…उर्फी जावेद  ने […]