दिवाली के बाद उर्फी ने बदला अवतार, नए लुक को देख भौचक्के रह जाएंगे आप


अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद हर दिन अपने बवाली लुक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. लेकिन दिवाली के अगले दिन उर्फी ने ऐसा लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर डाला है जिसे देख नेटीजन्स दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए हैं. जी हां…उर्फी जावेद  ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रात के अंधेरे में छत पर खड़ी अपनी ब्लैक बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उर्फी जावेद के नए लुक को देख नेटीजन्स दो हिस्सों में बंट गए हैं, कुछ ने अजीबोगरीब फैशन की मालकिन की तारीफों में पुल बांध रहे हैं तो कुछ को ट्रोलिंग का मौका मिल गया है.

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह काली रात में छत पर खड़ी अपनी बैकलेस ड्रेस में कमाल पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि शुरुआत में उर्फी बैकलेस ड्रेस में साइड पोज दे रही होती हैं फिर वह स्लो मोशन में मुड़ जाती हैं और अपनी सिजलिंग बैक को फ्लॉन्ट करती हैं. उर्फी जावेद का ये नया अवतार सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

दो हिस्सों में बंटे नेटीजन्स

उर्फी जावेद का नया लुक सामने आने के बाद नेटीजन्स दो हिस्सों में बंट गए हैं. कुछ यूजर्स ने उर्फी की तारीफों में झड़ी लगा दी है. तो कुछ कह रहे हैं कि यह कभी नहीं सुधरेगी. बता दें, उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होती रहती हैं. लेकिन उर्फी को ट्रोलर्स और ट्रोलिंग से अब फर्क नहीं पड़ता, वह हर दिन बेबाकी से अपना अतरंगी स्टाइल कैमरा के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.


नव-भारत न्यूज.

Next Post

शिवराज सिंह ने ग्वालियर में सभाओं में कहा --

Mon Nov 13 , 2023
इंडी गठबंधन के नेताओं द्वारा सनातन व बहनों के अपमान पर, राहुल चुप क्यों..? ग्वालियर:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में ग्वालियर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेसी बड़े परेशान हैं, वो कहते […]