चाय नाश्ते की दुकान से बिक रहा था डीजल


छापेमारी में 20 लीटर डीजल, दो तलवारें मिली
जबलपुर: भेड़ाघाट थाना अंतर्गत  ग्राम पिण्डरई स्थित एक चाय-नाश्ते की दुकान में धड़ल्ले से डीजल बिक रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से 20 लीटर डीजल एवं डीजल बिक्री के 500 रूपये समेत 2 तलवार जप्त की गई। इसके साथ ही होटल संचालक को भी पकड़ा गया। टीआई प्रसन्न कुमार शर्मा ने बताया कि अमुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम पिण्डरई में पटैल चाय नाश्ता की दुकान में अंकित लोधी  कुप्पियों में डीजल रखकर बेचते हुये अवैध लाभ अर्जित कर रहा है एवं दुकान में तलवारें भी रखा है सूचना पर  दबिश दी गई।

पटेल चाय नाश्ते की दुकान में एक युवक कुप्पियों में डीजल रखकर बिक्री कर रहा था तथा डीजल कुप्पी के बाजू से 2 लोहे की तलवारें भी रखे हुये था  मौके से केन में 20 लीटर डीजल, अवैध डीजल बिक्री के 500 रूपये, एक पाईप, चुंगी, 2 तलवारें जप्त करते हुये आरोपी दुकान संचालक  अंकित लोधी 28 वर्ष निवासी ग्राम पिण्डरई के खिलाफ धारा 25 आम्र्स एक्ट एवं 3, 7 ई सी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।


नव भारत न्यूज

Next Post

दो युवकों समेत महिला ने की खुदकुशी

Sat Nov 11 , 2023
जबलपुर: शहर में हुई तीन अलग-अलग घटनाओं मेें दो युवकों समेत एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों ने यह आत्मघाती कदम किन परिस्थितियों में उठाया यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।  यह घटनाएं अधारताल, पनागर, तिलवारा थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने तीनों ही मामलों […]