भाजपा की सरकार में नौजवानों का भविष्य अंधकारमय: यादव


खरगोन/भोपाल, 07 नवंबर (वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने आज राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर घोटालों का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान घोटाले ही घोटाले हुए, जिससे नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हो गया।

श्री यादव ने निमाड अंचल की तीन विधानसभा क्षेत्रों हरसूद, टिमरनी और हरदा का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। हरसूद में कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम साल्वे के चुनाव कार्यालय में श्री यादव ने कार्यकर्ताओं से भेंट की। इसके बाद श्री यादव ने सिराली और हरदा में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आगामी 13 नवंबर को होने वाली आमसभा की तैयारियों का जायजा लिया। हेलिपेड और आमसभा स्थल के निरीक्षण के बाद श्री यादव ने श्री गांधी की आमसभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने अपने भ्रमण के दौरान अनेक स्थानों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के राज में नर्सिंग और पटवारी घोटाले में ही लाखो बेरोजगार नौजवानों का भविष्य चौपट हुआ है। सरकारी नौकरी पाने की उम्मीद में इन नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मध्यप्रदेश को घोटालों और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएंगे।

श्री यादव ने अपने चुनावी भ्रमण के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि हरसूद से कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम साल्वे, टिमरनी के कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत सिंह शाह और हरदा के कांग्रेस प्रत्याशी आर के दोगने को भारी बहुमत से विजयी बनाकर प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करे। यह चुनाव अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की दिशा को भी बदलेगा। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित है।


नव भारत न्यूज

Next Post

भारत ने कम दूरी की प्रलय मिसाइल का सफल परीक्षण किया

Tue Nov 7 , 2023
नयी दिल्ली, 07 नवंबर (वार्ता) भारत ने मंगलवार को कम दूरी की सतह से सतह पर मार करने वाली बैलिस्टिक मिसाइल (एसआरबीएम) ‘प्रलय’ का सफल परीक्षण किया। रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ) द्वारा विकसित, मिसाइल की मारक क्षमता 350-500 किलोमीटर है और इसकी भार क्षमता 500-1,000 किलोग्राम है। अधिकारियों […]