भाजपा को चुनाव में मिलेगा अप्रत्याशित बहुमत:तोमर


मुरैना, भोपाल, (वार्ता) केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि चुनाव कोई भी हो हमेशा प्रतिष्ठापूर्ण और चुनौतीपूर्ण ही होते है।

श्री तोमर ने आज दिमनी सीट से भाजपा प्रत्याशी के रुप में नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले ही अप्रसांगिक थी, इस चुनाव में और अधिक अप्रासंगिक हो गई है। कांग्रेस के नेता कपड़े फाडऩे में व्यस्त है, जबकि भाजपा चुनाव को जीतने के लिए जनता का आर्शीवाद लेने में व्यस्त है। विधानसभा चुनाव-2023 में भाजपा को अप्रत्याशित बहुमत मिलेगा।

श्री तोमर ने कहा कि भाजपा के पास जनसमर्थन और विकास के साथ जन कल्याणकारी योजनाएं है। इसलिए मध्यप्रदेश की जनता भाजपा को पसंद कर रही है। कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए श्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता ‘सीजनल’ हिंदू है। राम मंदिर और राम सेतु का विरोध करने वाले कांग्रेस नेता बाद में घडिय़ाली आंसू बहाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश करते है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए राम मंदिर का निर्माण वोट का नहीं आस्था का प्रश्र है। जनता कांग्रेस के ढकोसने को अच्छे से पहचानने लगी है और कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है।


नव भारत न्यूज

Next Post

मतदाता शिक्षा और जागरूकता के सर्वोत्तम अभियान को नेशनल मीडिया अवार्ड-2023 मिलेगा

Sat Oct 28 , 2023
भोपाल, (वार्ता) मतदाता शिक्षा और जागरूकता के लिये सर्वोत्तम अभियान चलाने वाले मीडिया संस्थानों को भारत निर्वाचन आयोग नेशनल मीडिया अवार्ड-2023 चार विभिन्न श्रेणियों में प्रदान करेगा। आयोग ने 10 दिसम्बर 2023 तक संस्थानों से प्रस्ताव आमंत्रित किये हैं। आधिकारिक जानकारी के अनुसार अवर सचिव (संचार) भारत निर्वाचन आयोग, नई […]