मोदी ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत पर ‘टीम भारत’ को दी बधाई


मुंबई, (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद में विश्व कप क्रिकेट मैच में भारतीय टीम की जीत को ‘बहुत शानदार’ बताते हुए टीम के सदस्यों को बधाई दी।

यहां अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के 141 वें अधिवेशन का उद्घाटन करते हुए श्री मोदी ने कहा,“ अब से कुछ मिनट पहले अहमदाबाद मेें दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में भारत ने बहुत ही शानदार जीत हासिल की है। ”

इस घोषणा पर कक्ष में उपस्थित आईओसी के प्रतिनिधियों के उल्लास भरे स्वर के बीच प्रधानमंत्री ने कहा, “ मैं टीम भारत को इस शानदार जीत की बधाई देता हूं।”

गौरतलब है कि अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से करारी शिकस्त दी।

श्री मोदी आईओसी के अधिवेशन को संबोधित करने के लिए आज ही मुंबई पहुंचे। उन्होंने आईओसी के प्रतिनिधियों का भारत की 140 करोड़ जनता की ओर से स्वागत किया और कहा, “आईओसी का यह 141वां सत्र भारत में होना बहुत ही विशेष है। चालीस बाद भारत में इस बैठक का होना हमारे लिए गौरव की बात है।”


नव भारत न्यूज

Next Post

भारत 2036 के ओलंपिक की मेजबानी का करेगा दावा: मोदी

Sun Oct 15 , 2023
मुंबई, (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भारत 2036 का ओलंपिक अपनी धरती पर कराना चाहता है और देश पूरी कोशिश करेगा कि उसे इसकी मेजबानी का अवसर मिले। श्री मोदी ने अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के 141 वें अधिवेशन का उद्घाटन करते हुए कहा ,“ भारत […]