बैनर पोस्टरों से मुक्त हुआ देपालपुर


सियासी दलों के होर्डिंग उतारे
आचार संहिता लगते सख्त हुआ प्रशासन

इंदौर: प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होना है. इसके चलते आज सोमवार से आचार संहिता लागू कर दी है. चुनाव आयोग द्वारा आचार संहिता लागू करने से पहले ही शहर में लगे सरकारी योजनाओं के सभी होर्डिंग्स और फ्लेक्स हटने लगे है.इस अभियान में आचार संहिता के लगते ही देपालपुर प्रशासन अनुविभागीय अधिकारी रवि वर्मा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राहुल खरे तहसीलदार शेखर चौधरी नगर परिषद सीएमओ संध्या सरयाम एवं प्रशासन की टीम द्वारा लगाए गए पोस्टर बैनरो को हटाया गया. इंदौर नाका बस स्टैंड, चमन चौराहा बजार चोक और नगर अनेक जगह पर नेताओं के होर्डिंग्स उतार दिए गए. अन्य रास्तों पर भी राजनीतिक प्रचार सामग्रियों को उतारने का काम जारी है.

दो महीनों से चल रही थी राजनीतिक गतिविधियां
विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होते ही नगर परिषद प्रशासन सख्त हो गया. नगर परिषद की टीम ने नगर के अनेक क्षेत्रों में लगे नेताओं के होर्डिंग, बैनर उतरवाने का अभियान शुरू कर दिया गया है. पिछले दो महीने से शहर में चल रही विशेष राजनीतिक गतिविधियों की वजह से सड़कों के किनारे होर्डिंग, पोस्टर, बैनर और राजनीतिक दलों के झंडों की बाढ़ सी आ गई थी. सोमवार को चुनाव आचार संहिता लगने से पहले ही नगर परिषद प्रशासन ने कर्मचारियों की टीम गठित कर राजनैतिक दलों से जुड़े बैनर, पोस्टर उतारने का काम शुरू कर दिया.


नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा के जनप्रतिनिधि पांच साल जनता के बीच रहते हैंः विजयवर्गीय

Tue Oct 10 , 2023
मीडिया से चर्चा में बोले भाजपा राष्ट्रीय महासचिव इंदौर: हम हमेशा जनता के बीच रहते है. चुनाव के लिए कम समय जैसी बात नहीं. चुनाव आयोग कल मतदान करा दें तब भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बन जाएगी, क्योकि पूरे पांच साल भाजपा के जनप्रतिनिधि जनता के बीच सक्रिय […]