उपचेक पोस्ट पर फिर सक्रिय हुआ वसूली गैंग


मालवाहकों से टोकन सिस्टम का दर बढ़ा, प्रभारी मौनमालवाहकों से टोकन सिस्टम का दर बढ़ा, प्रभारी मौन

सिंगरौली : आरटीओ उपचेक पोस्ट खनहना, जयंत, मटवई एवं गोभा में वसूली गैंग फिर से शुरू हो गया है। साथ ही टोकन सिस्टम जहॉ थमने का नाम नहीं ले रहा हैं वहीं टोकन का दर भी बढ़ा दिये जाने का चर्चा है। इस अवैध वसूली को लेकर भाजपा पर ही कई माल वाहक के चालकों ने सवाल खड़ा किया है।

गौरतलब हो कि आरटीओ उपचेक पोस्ट जयंत, खनहना, मटवई एवं गोभा में इन दिनों मालवाहकों से वसूली गैंग काफी तेजी से सक्रिय हुआ है। चेक पोस्टों पर गुर्गे कई की संख्या में तैनात है। जहॉ सूत्रों के मुताबिक माल वाहकों से जमकर वसूली कर रहे हैं। वहीं यह भी शिकायतें मिल रही हैं कि टोकन सिस्टम में सुविधा शुल्क बढ़ा दी गयी है।

इसका विरोध करने वाले चालकों को धमकाते भी है। चर्चाए तो यहां भी है कि तथाकथित नये प्रभारी भी पूर्व में पदस्थ प्रभारी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। वहीं इस अवैध वसूली को लेकर कई वाहन चालकों ने प्रदेश की भाजपा को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि सबसे ज्यादा वसूली एवं गालीगलौज सिंगरौली में ही सुनने को मिलती है। यह वसूली कब थमेगी। यह बड़ा सवाल है।


नव भारत न्यूज

Next Post

न सडक़ बनी, न सिग्नल लगे, रोज हो रहे हादसे

Sun Oct 8 , 2023
जबलपुर: बल्देवबाग चौराहे के ऊपर फ्लाई ओवर का निर्माण लगभग पूरा हो गया है। लेकिन इसके नीचे की सडक़ अभी तक नहीं बन पाई है। पूरे चौराहे में जगह जगह गड्ढे हो गए हैं और कुछ कुछ जगहों की सडक़ निर्माण करके छोड़ दिए हैं जिससे वाहन भी ऊपर नीचे […]