डॉक्टर पति -पत्नी की गोली मार कर हत्या


अमरवाड़ा का मामला, आरोपी ने भी किया आत्म हत्या का प्रयास
छिंदवाड़ा: जिले के अमरवाड़ा में शनिवार की दोपहर एक युवक ने डॉक्टर पति-पत्नी को गोली मार दी. वहीं आरोपी ने खुद को गोली मार लिया. पति-पत्नी को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. इस गंभीर मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा अमरवाड़ा पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों दिशा निर्देश दिए. पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि अमरवाड़ा के खमरा रोड में डॉक्टर महेश डेहरिया और वंदना डेहरिया की क्लीनिक है. दोपहर 2 बजे लगभग दोनों क्लिनिक में मरीजों का इलाज कर रहे थे उसी समय छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी में रहने वाला सोनू उर्फ प्रिंस मालवीय 27 वर्ष क्लीनिक में पहुंचा और उसने अपने पास रखी पिस्टल से डॉक्टर महेश डेहरिया और पत्नी वंदना डेहरिया पर गोली चला दिया.

दोनों को गोली मारने के बाद आरोपी सोनू उर्फ प्रिंस मालवीय ने खुद को गोली मारकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने डॉक्टर महेश डेहरिया और पत्नी वंदना डेहरिया सहित आरोपी सोनू उर्फ प्रिंस मालवीय को उपचार के लिए अमरवाड़ा सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को उपचार के लिए छिंदवाड़ा जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया लेकिन डॉक्टर महेश डेहरिया और वंदना डेहरिया ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था.

जिला अस्पताल में डॉक्टर ने उनकी जांच करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया वहीं आरोपी सोनू उर्फ प्रिंस मालवीय का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे नागपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सूत्रों की माने तो प्रेम प्रशंग के मामले के चलते युवक ने डॉक्टर पति-पत्नी पर गोली चलाया है .फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


नव भारत न्यूज

Next Post

नागौद में डायरिया से 2 बच्चों समेत 3 की मौत

Sat Sep 30 , 2023
3 गंभीर अस्पताल में भर्ती, कोलान बस्ती में फैली बीमारी सतना :जिले की नागौद तहसील में उल्टी-दस्त से 2 बच्चों सहित तीन की मौत की जानकारी प्राप्त हुई है. इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की जान गई है जबकि 3 अन्य की हालत गंभीर है।जानकारी के मुताबिक ग्राम […]