मिसेस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जाएंगी ग्वालियर की हेमलता जैन


ग्वालियर : अंतरराष्ट्रीय स्तर की लब्धप्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता ‘ मिसेस यूनिवर्स -2023 ‘ में ग्वालियर की 50 वर्षीय हेमलता जैन का चयन हुआ है । 01 अक्टूबर -08 अक्टूबर तक फिलीपींस में होने वाली इस प्रतियोगिता में 100 से भी ज्यादा देशों की सुंदरियां हिस्सा ले रहीं हैं जिसमें श्रीमति हेमलता जैन भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं हैं.

श्रीमति जैन ने बताया कि वे इस प्रतियोगिता को पूरे मनोयोग से फेस करके देश का नाम रोशन करेंगी उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के लिए जबर्दस्त तैयारी की है। इसके लिए ग्वालियर की मीनाक्षी माथुर से प्रशिक्षण लिया है। दिल्ली के जाने – माने फैशन डिजाइनर हर्ष खुल्लर ने उनकी ड्रेस डिजाइन की है । नेशनल कॉस्ट्यूम राष्ट्रीय पंछी मोर होगा । अंगदान अवेयरनेस के तहत भारत से प्रस्तुतिकरण प्रस्तुत किया जाएगा । विभिन्न प्रतियोगिताएं सात दिन चलेंगी जिसमें टेलेन्ट राउंड में राजस्थान के कालबेलिए डांस की प्रस्तुति रहेगी । 08 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला होगा ।


नव भारत न्यूज

Next Post

मुरैना के केएस ऑयल मिल पर सीबीआई का छापा:मिल मालिक के दफ्तर, फैक्ट्री और दूसरे ठिकानों पर कार्रवाई

Fri Sep 29 , 2023
मुरैना: मुरैना के प्रतिष्ठित केएस ऑयल मिल पर सीबीआई का छापा पड़ा है। केएस ऑयल मिल के मालिक रमेश चंद्र गर्ग के ऑफिस, घर, गोदाम और दूसरे सभी ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई चल रही है।केएस ऑयल मिल पर सीबीआई की तीन टीमों ने एक साथ छापा मारा। […]