61 लीटर शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार


बरगवॉ पुलिस की कार्रवाई

सिंगरौली : मो.यूसुफ कुरैसी पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में शिव कुमार वर्मा एएसपी एवं केके पाण्डेय एसडीओपी मोरवा के निर्देशन में बरगवां पुलिस ने उज्जैनी में 61.13 लीटर अवैध शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 34 /2 आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम उज्जैनी का राजू साहू अपने किराना दुकान के पीछे तरफ ड्रम के पास अत्यधिक मात्रा में कागज के कार्टून में शराब बिक्री करने के उद्देश्य से अपने किराना दुकान के पीछे रखा है कि सूचना पर सउनि विशेषर प्रसाद साकेत थाना बरगवों द्वारा हमराही स्टॉफ एवं गवाहान के मुखबिर की सूचना की तस्दीक एवं रेड कार्यवाही हेतु रवाना होकर ग्राम उज्जैनी पहुचकर दुकान दुकान के पीछे की तलासी लिया गया।

जहॉ आरोपी राजू साहू पिता बसन्तलाल साहू उम्र 27 वर्ष निवासी ग्राम उज्जैनी थाना बरगवाँ के कब्जे से 5 चार कार्टुन में 228 पाव देशी प्लेन शराब, एक कागज के कार्टुन में 38 पाव अग्रेजी गोवा व्हिस्की शराब, दो कागज के कार्टुन मे 20 बाटल बियर टिन के बाटल में, एक कागज के कार्टुन में 5 बाटल बियर काँच के बाटल में कुल 61.13 लीटर कीमती 21060 रूपये की जप्त कर कब्जे पुलिस लिया गया। उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट कायम कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है तथा मामले की विवेचना जारी है। उक्त कार्रवाई बरगवां थाना प्रभारी निरीक्षक आरपी सिंह के नेतृत्व में सउनि विशेषर प्रसाद साकेत, पंकज सिंह, अजीत सिंह, प्रधान आरक्षक रावेन्द्र सिंह, धर्मराज रावत, राज नारायण सिंह, आरक्षक विकेश सिंह गहरवार की भूमिका रही है।


नव भारत न्यूज

Next Post

पटवारियों का धरना 31 वें दिन भी जारी

Thu Sep 28 , 2023
क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे दर्जन भर पटवारी, राजस्व कामकाज अस्त-व्यस्त सिंगरौली : अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले माह 28 अगस्त से पटवारी कामबंद हड़ताल करते हुए धरना दे रहे हैं। वहीं एक सप्ताह से क्रमिक भूख हड़ताल पर भी हैं। पटवारियों के हड़ताल का 31 दिन बुधवार […]