भारी बारिश के चलते नर्मदा जी का जलस्तर एकदम बड़ा 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है


बरगी बांध से इंदिरा सागर बांध से लगातार पानी छोड़ा जा रहा है इसके चलते ओंकारेश्वर बांध का जलस्तर हाई लेबल पर हो गया है और बांध से 30000 से भी अधिक क्यों मैक्स पानी प्रति सेकंड छोड़ा जा रहा है 10:00 बजे बाद 42000 क्यों मैक्स पानी छोड़े जाने की सूचना एन एच डी सी द्वारा जारी की गई है ।इसके चलते प्रशासन सतर्क हो गया है प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है।
किनारे की बस्तियों को हटाने के निर्देश दिए गए हैं कलेक्टर खंडवा ने सभी राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि किनारे की बस्तियों को तत्काल हटाए और सभी की ड्युटियान किनारो पर लगा दे।
लगातार घोषणा जारी की जा रही है पुलिस द्वारा लोगों को सतर्क किया जा रहा है।अचानक पानी नर्मदा में बढ़ने से नागरिक हड़प्रभ रह गए ।
कई लोगों का सामान बह गया 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है ।n h d c द्वारा 42000 क्यू मिक्स पानी छोड़ा जाना बताया जा रहा है ।
यदि ऐसा होता है तो निश्चित रूप से ओंकारेश्वर के मार्केट में पानी आना है।लोगों ने अपनी दुकान मकान खाली करना शुरू कर दिए हैं मोटकका खेड़ी घाट में भी इंदौर खंडवा वाला पुल बंद कर दिया गया है ।इंदौर इच्छापुर मार्ग पर जगह-जगह पुलियाओ पर पानी भर गया है इससे आवागमन भी अवरुद्ध हो गया है प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि अपने घरों से बाहर नहीं निकले।


नव भारत न्यूज

Next Post

मध्यप्रदेश : कांग्रेस के सात नेता निकालेंगे जनाक्रोश यात्राएं

Sat Sep 16 , 2023
भोपाल, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस के सात अलग-अलग नेता विभिन्न क्षेत्रों में जनाक्रोश यात्राएं निकालेंगे। पार्टी के प्रदेश प्रभारी महासचिव रणदीप सुरजेवाला और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 18 सालों की प्रदेश की बदहाली और बर्बादी का […]