ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी


मुंबई, (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को रक्षा बंधन के अवसर पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के आवास पर गईं और उन्हें राखी बांधी।

बच्चन परिवार ने दिन में ‘दीदी’ को एक कप चाय के लिए आमंत्रित किया था। सुश्री बनर्जी गुरुवार से यहां शुरू हो रहे भाजपा विरोधी इंडिया गठबंधन के तीसरे सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय यात्रा पर शहर पहुंची है ।

सुश्री बनर्जी ने बैठक के बाद कहा। “मैं बहुत खुश हूं… मैं ‘भारतरत्न’ अमिताभ बच्चन से मिली… मैंने उन्हें ‘राखी’ बांधी… मैं इस परिवार की पूजा करती हूं… वे देश के लिए बहुत योगदान देने वाला भारत का नंबर एक परिवार हैं। मैंने उन्हें दुर्गा पूजा महोत्सव और अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (कोलकाता में) में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया है,।”

सुश्री बनर्जी का बच्चन परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध है, जबकि अमिताभ अंतर्राष्ट्रीय कोलकाता फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में नियमित रूप से आमंत्रित होते रहे है , उनकी पत्नी जया ने 2021 के विधानसभा चुनावों में बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार किया।


नव भारत न्यूज

Next Post

बांदा में केन नदी में पांच बच्चे डूबे,चार की माैत एक लापता

Thu Aug 31 , 2023
बांदा (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पैलानी क्षेत्र में बुधवार को स्नान करने गए पांच बच्चे केन नदी में डूब गए। इस हादसे में दो किशोरियों समेत चार बच्चों की मृत्यु हो गई जबकि एक की तलाश की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी मिश्र ने बताया […]