राजेंन्द्र शुक्ला के कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में हर्ष


मिठाई बॉट व पटाखें फोड़ कार्यकर्ताओं ने मनायी खुशी

सिंगरौली:रीवा के विधायक राजेन्द्र शुक्ला को शिवराज सरकार के मंत्रीमण्डल में शनिवार को बतौर कैबिनेट मंत्री के रूप में शामिल किये जाने पर बीजेपी के कार्यसमिति सदस्य गिरीश द्विवेदी के निवास हर्रई में समर्थकों के साथ एवं मोरवा में भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष प्रवीण तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करते हुये मिठाईयॉ बॉट कर जश्र मनाया।गौरतलब हो कि रीवा के विधायक राजेन्द्र शुक्ला को शिवराज के पहले मंत्रीमण्डल विस्तार में जगह नहीं मिली थी।

विंध्य में भाजपा होने एवं अंतरकलह का मामला जब सामने आया तो बीजेपी की शीर्षनेतृत्व की ऑखें खुली। डैमेज कन्ट्र्र्र्र्र्रोल करने के उद्देश्य से अंतत: बीजेपी शीर्षनेतृत्व से हरी झण्डी मिलनेे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजेन्द्र शुक्ला को अपने कैबिनेट में जगह दिया हैं। जहॉ आज राजेन्द्र शुक्ला को मंत्री बनाये जाने पर वरिष्ठ नेता गिरीश द्विवेदी के आवास पर बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने जमकर आतिशबाजी करते हुये मिठाईयॉ वितरित कर जश्र मनाया।

इस दौरान यूपी महाराजगंज जिले से आये प्रवासी विधायक जयमंगल कनौजिया, सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैस, बीजेपी नेता रामनिवास शाह, सुन्दर शाह, नरेश शाह, गिरजा पाण्डेय, अरविन्द दुबे, आशा यादव, डी एन शुक्ला, भारतेन्दु पाण्डेय, आशीष शुक्ला, दीपक द्विवेदी,पंकज पाण्डेय, विपिन सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


नव भारत न्यूज

Next Post

राजधानी में पटवारियों ने निकाली तिरंगा यात्रा

Sun Aug 27 , 2023