युवक ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद की आत्महत्या


उज्जैन :जिले के बडनगर थाना क्षेत्र के बालोदा गांव में घटना, अफरा तफरी का माहौल।पुलिस मौके पर पहुंची जिले की बड़नगर तहसील के गांव बालोदा लक्खा में बीती रात एक युवक ने पत्नी की हत्या की, जिसके बाद बच्चों ने बिचबचाव किया तो दो बच्चों को भी मौत के घाट उतारा है। वही बाद में खुद ने भी आत्महत्या कर ली है । घटना की सूचना मिलने के बाद बड़नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलीप निवासी बालोदा शराब के नशे में घर पहुंचा । उसका उसकी पत्नी गंगाबाई विवाद हो गया। जिसके बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी । बीच-बचाव करने आए योगेश और नेहा को भी मौत के घाट उतारने का काम पिता दिलीप ने किया है । वहीं मामले में देवेंद्र और बुलबुल घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद बडनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू की है । सनसनीखेज हत्याकांड के बाद बड़नगर तहसील क्षेत्र में हड़कंप का माहौल देखने को मिला है। बड़ी संख्या में पुलिस बल बालोदा गांव में पहुंचा है। यहां लगातार सभी एंगल से जांच की जा रही है। पता चला है कि दिलीप शराब पीने का आदी था। इसी दौरान उसने घटना को अंजाम दिया है।


नव भारत न्यूज

Next Post

शिवराज और विष्णुदत्त ने किया अमित का स्वागत

Sun Aug 20 , 2023
भोपाल, 20 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज विशेष विमान से यहां स्टेट हैंगर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उनकी अगवानी की। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान और श्री शर्मा ने पुष्पगुच्छ भेंटकर श्री शाह की […]