पटवारी संघ 23 से तीन दिन रहेंगे सामूहिक अवकाश पर


मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को म.प्र.पटवारी संघ ने सौंपा 5 सूत्रीय मांग पत्र का ज्ञापन

सिंगरौली : वेतनमान, समयमान, पदोन्नति, भत्तो में बढ़ोत्तरी, आवश्यक संशाधनों की उपलब्धता कराने के लिए म.प्र. पटवारी संघ के प्रांताध्यक्ष के आह्वान पर सिंगरौली के जिलाध्यक्ष प्रभाकर सिंह के नेतृत्व में पांच सूत्रीय मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला प्रशासन को आज शुक्रवार को ज्ञापन सौंपा है।ज्ञापन में उल्लेख किया है कि 21 अगस्त को संपूर्ण पटवारी शासकीय वाट्सअप गु्रप से रिमूव हो जायेंगे और ऑनलाईन कार्य से विरत हो जायेंगे।

प्रदेश पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष प्रभाकर सिंह ने बताया है कि पटवारियों के साथ प्रदेश सरकार का भेदभावपूर्ण कार्य है। विगत 25 वर्षों में प्रदेश के पटवारियों के वेतनमान में कोई वृद्धि नहीं की गयी है। साथ ही वेतनमान, समयमान व पदोन्नति सहित अन्य कई समस्याओं का हल आज तक प्रदेश सरकार के द्वारा नहीं किया गया है। इन्हीं मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जायेगा। प्रथम चरण में 21 अगस्त को सभी पटवारी शासकीय वाट्सअप गु्रप से रिमूव हो जायेंगे और ऑनलाईन कार्यों से विरत रहेंगे।

आंदोलन के द्वितीय चरण में 23 अगस्त से सभी पटवारी तीन दिनों के लिए सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। यदि इस दौरान मांगे पूर्ण नहीं होती हैं तो 28 अगस्त से बेमियादी कलमबंद हड़ताल पर चले जायेंगे। इस दौरान चन्द्रभान रावत, राजकिशोर सिंह पटेल,अंजली सिंह, अम्ब्रीश मिश्रा, देवीदीन यादव, जीतेन्द्र मिश्रा सहित अन्य मौजूद रहे।


नव भारत न्यूज

Next Post

बेंगलुरु में ट्रेन के दो डिब्बों में लगी आग

Sat Aug 19 , 2023
बेंगलुरु,19 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक में केएसआर बेंगलुरु सिटी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के दो वातानुकूलित डिब्बों में शनिवार की सुबह आग लग गयी, इस हादसे में हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। दक्षिण-पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अनीश हेगड़े ने बताया कि आग लगने की घटना में कोई […]