मंगुभाई पटेल ने राजभवन पचमढ़ी में किया ध्वजारोहण


भोपाल, 15 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर राजभवन पचमढ़ी में गरिमामय समारोह में ध्वजारोहण किया। खुले आकाश में गुब्बारे उड़ा कर स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया।

श्री पटेल ने राजभवन सचिवालय के कर्मचारियों और उनके बच्चों से भेंट की और मिष्ठान वितरण किया। राज्यपाल की पत्नी नर्मदाबेन पटेल, राज्यपाल के प्रमुख सचिव डी.पी. आहूजा, सचिव एवं सदस्य जनजाति प्रकोष्ठ बी.एस. जामोद, राज्यपाल के परिसहाय अतुल शर्मा, राज्यपाल के ओ.एस.डी. अरविन्द पुरोहित, विपुल पटेल, नियंत्रक शिल्पी दिवाकर, सुरक्षा अधिकारी इंद्रजीत सिंह चावड़ा, राज्यपाल के परिजन, जनजाति प्रकोष्ठ के सदस्य, स्थानीय अनुसूचित जनजाति छात्रावास के सदस्य और स्थानीय प्रशासन एवम् पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।


नव भारत न्यूज

Next Post

मानव के मनोभावों को जागृत करता है संगीत: पटेल

Tue Aug 15 , 2023
नर्मदापुरम, 15 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने कहा कि संगीत मानव के मनोभावों को जागृत करता है। संगीत मानव जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है। श्री पटेल आज नर्मदापुरम जिले के पचमढ़ी में सेना शिक्षा कोर प्रशिक्षण कॉलेज एवं केन्द्र के अवलोकन उपरांत केन्द्र के संकाय सदस्यों को […]