खड़गे राहुल प्रियंका ने स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को बधाई


नयी दिल्ली, 15 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 77वें स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

श्री खडगे ने अपने शुभकामना संदेश में कहा “आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाए एवं बधाई। लोकतंत्र और संविधान हमारी देश की आत्मा है। हम यह प्रण लेते हैं कि हम देश की एकता और अखंडता के लिये, प्रेम और भाईचारे के लिए, सौहार्द और सद्भाव के लिए लोकतंत्र और संविधान की स्वतंत्रता क़ायम रखेंगे। जय हिन्द।”

श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा “भारत माता हर एक भारतीय की आवाज़ है। सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

श्रीमती वाड्रा ने कहा “हर देशवासी की आवाज मजबूत हो। हमारी एकजुटता सुरक्षित रहे। देश में अमन, चैन और तरक्की हो। देश की हर क्यारी में बहुरंगी फूल खिलें। स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिखाए गए रास्ते और उनके उसूलों की रक्षा के संकल्प के साथ आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं।”


नव भारत न्यूज

Next Post

लोकतंत्र और संविधान को अक्षुर्ण रखने के लिए निरंतर करेंगे संघर्ष : खड़गे

Tue Aug 15 , 2023
नयी दिल्ली, 15 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर तानाशाही तरीके से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि लोकतंत्र और संविधान देश की आत्मा है इसलिए स्वतंत्रता दिवस पर सबको राष्ट्रीय एकता, अखंडता, प्रेम, भाईचारे, सौहार्द, सद्भाव, लोकतंत्र और संविधान की भावना को […]