सडक़ हादसों में 2 की मौत, 5 घायल


शहर-ग्रामीण अंचल में हुए दर्दनाक हादसे
जबलपुर: शहर एवं ग्रामीण अंचल में हुए अलग-अलग सडक़ हादसों में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। यह सडक़ हादसे माढ़ोताल, अधारताल, कटंगी, पनागर, सिहोरा में हुए हैं। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया हैं।माढ़ोताल पुलिस ने बताया कि हिर्देश पटैल 32 वर्ष निवासी ग्राम पड़रिया सहसन ने सूचना दी कि उसके चाचा का लडक़ा मनोज पटैल 44 वर्ष अपने काम से जबलपुर आये थे वह अपनी कार से अपने साथी आदित्य चतुर्वेदी राजकुमार पटैल के साथ डीजल लेने जबलपुर आ रहा था.

रास्ते में उसे उसका भाई मनोज लक्ष्मीबाई कॉलेज के सामने रोड पर मोटर सायकल क्रमांक एमपी 20 एमई 6632 के चालक ने भाई मनोज पटैल को पीेछे से टक्कर मार दिया जिससे मनोज गिर गया और उसे गंभीर चोटें आ गई जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टर ने परीक्षण उपरांत मनेाज पटैल 44 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। इसी प्रकार पनागर थाने में जयकुमार पटैल निवासी ग्राम मोहनिया कुशनेर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मोहनिया मोड़ एन एच 30 रोड पर मोटर सायकल क्रमांक एमपी 20 एस डब्ल्यु 7669 के चालक ने टक्कर मार दी जिससे पिता देवेन्द्र का कुशनेर को चोट आ गई। इसी तरह सिहोरा थाने में धर्मेन्द्र कुमार दहायत निवासी चौपड़ा मोहल्ला सिहोरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कार क्रमांक एमपी 20 सीई 6669 के चालक ने टक्कर मार दी जिससे पवन चौधरी को चोट आ गई।
ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, चालक की मौत
कटंगी थाना अंतर्गत पौड़ी मोड़ पर रविवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जोरदार रहा कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और चालक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन को मौके पर छोडक़र फरार हो गया। कटंगी थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय ने बताया कि ट्रक क्रमांक यूपी 78 बीए 6937 कटंगी से जबलपुर तरफ आ रहा था और पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 20 बी 4075 जिसमें कि लकड़ी और लोहा लोड था। पौड़ी मोड पर ट्रक और पिकअप में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि पिकअप वाहन चकनाचूर हो गया और पिकअप चालक अभिषेक कुमार 22 वर्षीय निवासी बेलखेड़ा का वाहन में ही फंसकर रह गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये ट्रक जप्त करते हुए चालक की तलाश शुरू कर दी हैं।
बेकाबू ऑटो पलटा, 3 घायल
अधारताल थाने में मोह. अवरार निवासी रजा चौक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आटो क्रमांक एमपी 20 आर 2650 में उसकी नानी ममीना बी, भाई मोह. फैजान करोंदा नाला से घर वापस आ रहे थे। वंग्स कान्वेंट स्कूल के आगे महाराजपुर में आटो पलट गया। जिससे उसकी नानी, भाई एवं आटो में बैठे व्यक्ति सुरेन्द्र पाल केा हाथ पैर में चोटें आ गई।


नव भारत न्यूज

Next Post

कचरे में मिला नवजात शिशु का शव

Mon Aug 14 , 2023
शहर में एक बार फिर ममता कलंकित हुई है। मेडिकल कॉलेज के समीप कचरे के ढेर में एक नवजात शिशु का शव मिला। जब शव राहगीरों ने देखा तो इसकी सूचना गढ़ा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे लेते हुए अज्ञात […]